जब रेलवे ट्रैक पर फंसा ट्रैक्टर, सामने से आ रही थी ट्रेन

जब रेलवे ट्रैक पर फंसा ट्रैक्टर, सामने से आ रही थी ट्रेन

Manish Gite | Publish: Jul, 21 2015 02:20:00 PM (IST) Neemuch, Madhya Pradesh, India

मंगलवार को सुबह उस समय बड़ा हादसा टल गया जब रेलवे पटरी पार करते हुए एक ट्रेक्टर का पहिया रेलवे ट्रेक पर ही फंस गया और सामने से एक ट्रेन आ रही थी।

नीमच। मंगलवार को सुबह उस समय बड़ा हादसा टल गया जब रेलवे पटरी पार करते हुए एक ट्रेक्टर का पहिया रेलवे ट्रेक पर ही फंस गया और सामने से एक ट्रेन आ रही थी। हालांकि लोगों के अथक प्रयास के बाद ट्रैक्टर को निकाल लिया गया, वरना बड़ा हादसा हो जाता।

दरअसल मामला मंगलवार सुबह डेमू ट्रेन के आने का समय हो गया था। दारु के समीप बिसलवास रेलवे गेट पर डेमू ट्रेन का सिग्नल भी दे दिया गया था, रेलवे के गेट मैन ने फाटक बंद कर दिया, लेकिन एक ट्रेक्टर चालक गेट के समीप रास्ता बनाते हुए सीधे रेलवे पटरी पार करने के लिए निकल पड़ा, फिर क्या था रेलवे पटरी पर पहुँचते ही ट्रैक्टर दो पटरियों के बीच फंस गया और बंद हो गया।

इस घटना को देख आसपास रेलवे कर्मियो में अफरा-तफरी मच गई और तुरंत नीमच रेलवे स्टेशन पर इसकी सूचना दी गई, इसके बाद डेमू ट्रेन को स्टेशन पर ही रोका लिया गया। एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेक्टर को निकाला गया। करीब एक घंटे तक हजारों यात्री रेलवे स्टेशन पर परेशान होते रहे। इस मामले मे रेलवे पुलिस ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned