scriptकितनी भी फूटी किस्मत हो चमक जाएगी, बस किसी भी अमावस्या के दिन यह कर लें | amawasya per karein labhkari upay | Patrika News

कितनी भी फूटी किस्मत हो चमक जाएगी, बस किसी भी अमावस्या के दिन यह कर लें

locationनीमचPublished: Oct 31, 2018 01:03:16 pm

Submitted by:

Faiz

कितनी भी फूटी किस्मत हो चमक जाएगी बस किसी भी अमावस्या के दिन यह कर लें

amawasya

कितनी भी फूटी किस्मत हो चमक जाएगी, बस किसी भी अमावस्या के दिन यह कर लें

नीमचः हर इंसान के बीते दिन या आने वाले दिनों के बारे में जनने के लिए राशियों का बहुत बड़ा योगदान होता है। ग्रह नक्षत्रों में होने वाले परिवर्तन के कारण सभी 12 राशियों पर इसका कुछ न कुछ असर ज़रूर आता है। किी राशि के लिए यह परिवर्तन फलदायी साबित होता है तो, किसी के लिए नुकसान दे। इन्हीं में आने वाले बदलावों के चलते हर व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव होता है। बता दें कि, इन राशियों में आगामी 9 नवंबर से कुछ बदलाव होने जा रहे हैं। इसके पीछे कारण है इस दिन पड़ने वाली अमावस्या, इसी के प्रभाव से 5 राशियों का भाग्य चमकने वाला है। जिन राशियों का भाग्य चमकेगा उन्हें अपने जीवन में अपार खुशियें और सफलताएं प्राप्त होने वाली हैं। मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध ज्योतिषों में शामिल पंडित श्यामनारायण व्यास ने बताया कि, वह कोनसी पांच राशियां जिनका भाग्य बदलने वाला है।

यह हैं वह भाग्यशाली राशियां

-मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए 9 नवंबर के बाद का समय बेहद फलदायी साबित होने वाला है। आगामी अमावस्या के बाद से इन लोगों के जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन नज़र आने लगेगा। इस अमावस्या के बाद ग्रह नक्षत्रों में आने वाले परिवर्तन से आपका जीवन पूरी तरह बदल सकता है। इन्हें इनके कार्य क्षेत्र में अपार सफलता मिलने की प्रबल संभावनाएं हैं। किए गए प्रयासों का फल इसके बाद ही दिखना शुरु हो जाएगा। कुछ अलग करने की आदत आपको अपने जीवन में सफलता की ओर ले जाएगी। अपने कार्य क्षेत्र में कोई भी फैसला सोच विचार कर ही करें। जल्दीबाजी में लिया गया फैसला नुकसान भी पहुंचा सकता है। आपके ऊपर माता लक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि बन रही है। जिसके कारण से धनप्राप्ति भी हो सकती है।

-मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए भी आने वाली 9 नवंबर के बाद का समय बेहद फलदायी होने के प्रबल आसार हैं। आगामी अमावस्या के दिन से आपकी कुंडली में ग्रहों की स्थिति बहुत शुभ रहेगी, जिसका आपको बड़ा लाभ होगा। आय के स्रोत बढेंगे। व्यापार में वृद्धि होने के भी संयोग हैं। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा अगर आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का परिवर्तन करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अति उत्तम है।

-कन्या राशि

इस राशि के लोगों के लिए भी नवंबर पड़ने वाली अमावस्या के बाद का दिन काफी महत्वपूर्ण है। इसके बाद आपके जीवन में भरपूर खुशियां आएंगी। माता लक्ष्मी की कृपा से आप अपने कार्य क्षेत्र में दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की करने लगेंगे। जीवन में चल रही धन की कमी दूर होगी। नए व्यक्तियों से मुलाकात होगी जो भविष्य के लिए फायदा पहुंचाने का काम करेंगे।

-कुंभ राशि

इस राशि के लोगों के जीवन में भी नवंबर माह की तय तारीख के बाद का समय बेहद लाभकारी है। यह लोग अपने जीवन में बहुत से नए बदलाव देखने को मिलेंगे। सोचे हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर विशेष रूप से माता लक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी, जिसकी वजह से आप धन कमाने में सफलता हासिल करेंगे आपको अपने पुराने रोगों से छुटकारा प्राप्त होगा काफी सालों से रुका हुआ कार्य तेजी से बनेगा आप अपनी मेहनत के बलबूते पर अपने भाग्य को बदल सकते हैं।

-मीन राशि

इस राशि के जातकों को भी आगामी अमावस्या के बाद से जीवन में खुशियां दस्तक देने वाली हैं। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप अपना आने वाला समय बहुत ही खुशहाली पूर्वक व्यतीत करेंगे आपके जीवन में चल रही सभी कठिनाइयों का अंत होगा परिवार में आपको सभी का पूरा सहयोग मिलेगा माता लक्ष्मी जी की कृपा से आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे सुबह उठकर माता लक्ष्मी जी का नाम लेकर दिन की शुरुआत कीजिए आपका दिन अच्छा रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो