scriptनीमच में एटीएम लूट का फरार आरोपी यूपी में गिरफ्तार | An absconding accused of ATM loot in Neemuch arrested in UP | Patrika News

नीमच में एटीएम लूट का फरार आरोपी यूपी में गिरफ्तार

locationनीमचPublished: Jun 28, 2020 06:48:30 am

Submitted by:

Virendra Rathod

नीमच में एटीएम लूट का फरार आरोपी यूपी में गिरफ्तार

Crime News

Crime News

नीमच। शहर में महू रोड पर माधोपुर बालाजी के समीप वर्ष २०१८ में एसबीआई केे एटीएम को काटककर करीब 16 लाख 79 हजार की लूट के मामले में फरार आरोपी युवक इमरान को यूपी की शिवपुरी जिला पुलिस द्वारा “िरफ्तार करने की सूचना मिली है। जिसके बाद पुलिस ने उसे प्रोडेक्शन वारंट पर “िरफ्तार कर लाने की तैयारी शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एटीएम लूट के लिए बदमाश कार से आए थे। उन्होंने 10 से 15 मिनट में कटर की मदद से एटीएम को काटा और नकदी लेकर भा” निकले। यह खुलासा पुलिस की शुरुआती जांच में हुआ है। एटीएम के नजदीक ल”े सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से यह जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। साथ ही सामने आया है कि एटीएम के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। साथ ही सुरक्षा “ार्ड भी नहीं था। महू रोड पर माधौपुरी बालाजी मंदिर के समीप एसबीआई का एटीएम है। यहां 16 लाख 79 हजार की लूट की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी पहुंचे। उन्होंने बैंक अधिकारियों व अन्य लोगों की मदद से जांच की शुरुआत की। तथ्य जुटाए तो सामने आया कि एटीएम के सीसीटीवी कैमरे बंद होने के साथ सुरक्षा “ार्ड नहीं होने की वजह से बदमाशों ने बेहद आसानी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए मंदसौर रोड की ओर से आए थे। कुछ ही देर में “ैस कटर से वारदात को अंजाम देने के बाद कार से दोबारा मंदसौर की ओर ही भा” निकले थे। नीमच केंट पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया और जांच शुरू कर दी थी। यूपी शिवपुरी पुलिस ने फि रोजपुर झिरका पुलिस ने गुरूग्राम व मध्यप्रदेश की नीमच पुलिस के एक घोषित ईनामी बदमाश नूंह के देवला निवासी इमरान व उसके साथी नसीम उर्फ नस्सी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इमरान पर “ुरु”्राम पुलिस द्वारा 25 हजार का जबकि मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस द्वारा 50 हजार का ईनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस को इनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद हुए है।

प्रोडेक्शन वारंट पर होगी गिरपफ्तारी
जिले में एटीएम लूट वारदात में फरार आरोपी की यूपी जिला शिवपुरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिली है। पुलिस टीम भेजकर आरोपी को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया जाए”ा।
– केएस कनेश, एएसपी नीमच।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो