scriptमहिला ने एसपी से लगाई गुहार : साहब! मेरे परिजन मुझे पति से अलग करना चाहते हैं | Application given to SP | Patrika News

महिला ने एसपी से लगाई गुहार : साहब! मेरे परिजन मुझे पति से अलग करना चाहते हैं

locationनीमचPublished: Jan 13, 2018 05:45:41 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

महिला ने अपने ही परिजनों पर लगाया अलग करने का आरोप, कार्रवाई करने का दिया आवेदन

patrika
नीमच। सास-ससुर के खिलाफ शिकायतें तो आमतौर पर सामने आती रही हैं, लेकिन एक मामला ऐसा आया है जिसमें पत्नी ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ पुलिस को शिकायत की है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ खुश है, लेकिन उन दोनों को जबरन अलग किया जा रहा है। इसमें महिला ने खुद के माता पिता और रिश्तेदारों की भूमिका बताई है।
पति के साथ खुश हंू किसी तरह की कोई समस्या नहीं
शुक्रवार को नीमच एसपी कार्यालय में पीडि़ता शालिनी अपने पति जीवननाथ को साथ लेकर पहुंची। एसपी तुषारकांत विद्यार्थी के एकात्म यात्रा में व्यस्त होने के कारण एसपी कार्यालय पर ही आवेदन देना पड़ा। शिकायत में शालिनी (19) ने बताया कि उसका विवाह लसुडिय़ा आंतरी थाना कुकड़ेश्वर के जीवननाथ पिता गणेशनाथ के साथ हुआ। पति के साथ वह खुश है, किसी तरह की समस्या नहीं है, लेकिन पिछले दिनों से शालिनी की मां नंदूबाई, पति महे? नाथ थ, भाई राहुल, जीजा हरिश और राजूनाथ उसे व पति को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।
पैसे के लिए नातरे देने का प्रयास किया जा रहा
दोनों से कहा जा रहा है कि वे एक दूसरे को छोड़ दे वरना गंभीर परिणाम होंगे। महिला की शिकायत है कि उसे उसके पति से अलग कर पैसे के खातिर किसी अन्य के नातरे देने का प्रयास किया जा रहा है। डर के मारे दोनों पति-पत्नी अपने घर पर भी नहीं रह पा रहे हैं। शालिनी ने एसपी के नाम दिए आवेदन में मांग की है कि उसे और उसके पति को एक दूसरे से अलग न होने दिया जाए, साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की है। इस मामले में एसपी टीके विद्यार्थी से चर्चा का प्रयास किया गया लेकिन वे उपलब्ध नहीं हुए। पत्नी ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ पुलिस को शिकायत की है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ खुश है, लेकिन उन दोनों को जबरन अलग किया जा रहा है। इसमें महिला ने खुद के माता पिता और रिश्तेदारों की भूमिका बताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो