script50 हजार नगदी के साथ जेवरात लेकर दुल्हन हुई फरार | Brides absconding with jewelery worth 50 thousand cash | Patrika News

50 हजार नगदी के साथ जेवरात लेकर दुल्हन हुई फरार

locationनीमचPublished: May 23, 2019 11:20:48 am

Submitted by:

Virendra Rathod

50 हजार नगदी के साथ जेवरात लेकर दुल्हन हुई फरार

patrika

50 हजार नगदी के साथ जेवरात लेकर दुल्हन हुई फरार

नीमच। रामपुरा थाना क्षेत्र के एक माह पहले शादी होकर आई नई नवेली दुल्हन मंगलवार दोपहर को घर के माल पर हाथ साफ कर के फरार हो गई। जिस समय दुल्हन घर से भागी उस समय घर पर कोई नही था। पीडि़त दुल्हे और उसके परिवारजन ने रामपुरा थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी आरसी दांगी ने बताया कि चचोर निवासी कारूलाल चौहान के पुत्र शिवराज का विवाह एक माह पूर्व राजस्थान के जिला झालावाड़ के पचपहाड़ गांव में समाज की युवती रेणुका उके साथ हुआ था। शादी के एक माह बाद 21 मई 2019 मंगलवार को दिन में 1 बजे के करीब दुल्हन घर के माल पर हाथ साफ करके फरार हो गई। मामले में दुल्हन के ससुर कारूलाल चौहान ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई है कि शादी के बाद बाजार की देनदारियों के लिए 50 हजार उधार लिए थे जो घर मे अलमारी में रखे थे । वो रुपये गायब है साथ ही शादी में करीब 70 हजार के सोने चांदी के जेवरात के साथ सास के जेवरात भी दूल्हन ले उड़ी है। कारूलाल ने बताया की शादी के बाद मेरे पुत्र शिवराज के फोन नम्बर पर अज्ञात नंबर से फ ोन अजावद । एसडीओपी एमण् एलण् मोरे एवं जावद थाना प्रभारी कन्हैयालाल दांगी के निर्देशानुसार एसआईण् आरण् पीण् मिश्रा मय पुलिस बल के साथ बुधवार को बस स्टेण्ड पहुचे। सडक के दोनो साइड अस्थाई थेलो का कानुनी कार्यवाही करके चालान बनाया।

शादी के बाद पीहर आई नवेली दुल्हन प्रेमी के साथ फरार
नीमच। रतनगढ़ थाना क्षेत्र के चांमुडिया गांव पीहर आई 18 वर्षीय नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ बुधवार को बस में बैठकर फरार हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि चामुंडिया निवासी पूजा मेघवाल की शादी धनेश्वर गांव निवासी सत्यनारायण मेघवाल से कुछ दिन पहले ही इुई थी। वह पीहर चामुंडिया पीहर माता-पिता से मिलने आई थी। यहां से वह गांव के प्रेमी के साथ बस में बैठकर फरार हो गई है। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो