अब नहीं आएंगे मुख्यमंत्री

करोड़ों के विकास कार्यों की दे सकते हैं सौगात

By: harinath dwivedi

Published: 13 Mar 2018, 10:56 PM IST

नीमच. मुख्यमंत्री १७ मार्च को नीमच की जनता को अनेक सौगात देने यहां आने वाले थे। उनका यह दौरा अचानक स्थगित हो गया। बताया जाता है कि १७ मार्च को दिल्ली में बड़े स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सीएम का सम्मान होने वाला है।
विधायक दिलीपसिंह परिहार ने बताया कि मैं मंगलवार को भोपाल में ही था। १७ मार्च की तैयारियों के लिए नीमच रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री से मिला था। नीमच आगमन पर कौन कौन सी योजनाओं और विकास कार्यों की सौगात नीमच की जनता को देना है इस बारे में उनसे चर्चा की थी। इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि बताया कि मुझे १७ मार्च को दिल्ली जाना है। इस संदर्भ में प्रधानमंत्री कार्यालय से संदेश आया है। विधायक परिहार ने बताया कि दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को सम्मानित किया जाएगा। संभवत: इस बार भी कृषि के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को ही सम्मान मिलने वाला है। इसके साथ ही एक अन्य योजना में मुख्यमंत्री सम्मानित होंगे।
सीएम देंगे अनेक सौगात
विधायक परिहार ने बताया कि मुख्यमंत्री का १७ मार्च को प्रस्तावित दौरान स्थगित अवश्य हो गया है, लेकिन संभवत: इसी माह के अंत में या अगले महीने वे नीमच आएंगे। यहां वे नीमच की जनता को अनेक सौगात देंगे। बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासियों को मुख्यमंत्री पट्टे वितरित करेंगे। ट्रॉमा सेंटर का नामकरण भी पूर्व विधायक खुमानसिंह शिवाजी के नाम कराने के साथ ही लोकार्पण कराया जाएगा। प्रधानमंत्री आवास, नीमच की पेयजल योजना, कृषि उपज मंडी आदि कार्यों का शिलान्यास कराया जाएगा। विदित हो कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहाने के दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सभी आवश्यक तैयारियां प्रारंभ कर दी गई थी। सीएम के आगमन पर शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक २ परिसर में आयोजन की तैयारी प्रारंभ की गई थी।
हां, स्थगित हो गया है दौरा
यह सही है कि अब १७ मार्च को मुख्यमंत्री नीमच नहीं आ रहे हैं। संभवत: कुछ दिन बाद उनका यहां आने का कार्यक्रम बन सकता है।
- कौशलेंद्र विक्रम ङ्क्षसह, कलेक्टर

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned