scriptContainment zone was being built in the house of Corona positive and t | कोरोना पॉजिटिव के घर बन रहा था कंटेनमेंट जोन और परिजनों ने कर दिया बवाल | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव के घर बन रहा था कंटेनमेंट जोन और परिजनों ने कर दिया बवाल

एक बार फिर से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। ऐसे में जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। परिवार में संक्रमित मरीज आ रहे हैं उस घर को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

नीमच

Published: January 11, 2022 11:03:10 pm

नीमच. एक बार फिर से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। ऐसे में जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। परिवार में संक्रमित मरीज आ रहे हैं उस घर को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। सोमवार रात स्क्रीन नंबर 9 में एक पॉजिटिव मरीज के घर को जब कंटेनमेंट करने टीम पहुंची तो परिजनों ने विरोध किया। मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर समझाइश दी और घर को कंटेनमेंट बनाया।

कोरोना पॉजिटिव के घर बना रहा था कंटेनमेंट जोन और परिजनों ने कर दिया बवाल
एक बार फिर से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। ऐसे में जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। परिवार में संक्रमित मरीज आ रहे हैं उस घर को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

कोरोना की तीसरी लहर का असर अब देखने को मिल रहा है। जिले में रोज मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। नीमच, रतलाम और पोरवाल लैब से आ रही कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। वर्तमान में जिले में पॉजिटिव एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है। सोमवार देर रात नीमच, रतलाम और पोरवाल लैब से आई रिपोर्ट में 12 पॉजिटिव मरीज मिले। एक मरीज जो की स्कीम नंबर 9 निवासी हैं उसके पॉजिटिव होने की सूचना पर नगरपालिका टीम जब घर को कंटेनमेंट जोन बनाने पहुंची तो परिजनों ने विरोध किया। टीम को सहयोग न करते हुए घर को कंटेनमेंट जोन बनाने से रोका। इसी के साथ ही उक्त परिजन मकान से शिफ्ट होकर पीछे वाली गली में निवास करने लगे।

नायब तहसीलदार ने मौके पर पहुंच दी समझाइश
शिकायत पर मंगलवार को प्रशासन की टीम पहुंची। नायब तहसीलदार पिंक साठे, नगर पालिका अधिकारी एवं कंटेनमेंट जोन बनाने की टीम ने क्षेत्र का निरीक्षण किया। वहां मरीज का कंटेनमेंट नहीं था। इसके बाद साठे ने स्कीम नंबर 9 स्थित मरीज के परिजनों को समझाइश दी। दोनों क्षेत्रों को जोन बनाया गया। नायब तहसीलदार ने बताया कि बीती रात आई रिपोर्ट में स्कीम नंबर 9 स्थित एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है, परंतु परिवार द्वारा प्रशासन का सहयोग न करते हुए घर को कंटेनमेंट जोन बनाने से रोक दिया गया था। जानकारी मिलने पर उनके घर पहुंचकर समझाइश दी गई। इसके बाद मकान को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

12 वर्षों से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार
सरवानिया महाराज. स्थायी वारंटियों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में मंगलवार को चौकी प्रभारी सरवानिया महाराज आईके तिवारी सहित टीम ने 12 वर्षों से डकैती के प्रकरण में फरार स्थायी वारंटी भारमल (35) पिता अंबालाल बंजारा निवासी मोरवन थाना जावद को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। वारंटी लंबे समय से फरार चल रहा था। उस पर जावद कोर्ट ने स्थायी वारंट जारी था। उक्त स्थायी वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.