scriptव्यापारियों की दो कार पर पथराव, वारदात के बाद बदमाश अंधेरे में भाग निकले | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

व्यापारियों की दो कार पर पथराव, वारदात के बाद बदमाश अंधेरे में भाग निकले

locationनीमचPublished: Aug 19, 2019 05:22:18 pm

व्यापारियों की दो कार पर पथराव, वारदात के बाद बदमाश अंधेरे में भाग निकले

patrika

व्यापारियों की दो कार पर पथराव, वारदात के बाद बदमाश अंधेरे में भाग निकले

रतलाम। राजापुरा माताजी के घाट पर होने वाली पथराव की घटनाएं अब गढख़ंखई माताजी मंदिर के आसपास भी होने लगी है। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में बाजना के दो व्यापारियों की कारों पर बदमाशों ने पथराव करके कारों के कांच फोड़ दिए। कारों पर पथराव करके बदमाश झाडिय़ों में भाग गए। पथराव की वजह से कार सवार दोनों परिवार दहशत में आ गए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाजना के व्यापारी विकास अग्रवाल शनिवार को कार से रतलाम में किसी काम से आए थे। वापस जाने में उन्हें देर हो गई और वे करीब पौने एक बजे गढख़ंखई माताजी पहुंचे। यहां मंदिर परिसर में पहुंचे ही थे कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार पर पथराव शुरू कर दिया। इसी दौरान बाजना का ही एक अन्य व्यापारी विकास अग्रवाल भी इंदौर से अपने परिवार के साथ आ रहा था। यह भी परिवार सहित बाजना जाते समय गढख़ंखई माताजी परिसर में रुके थे कि इनकी कार पर भी बदमाशों ने पथराव कर दिया। इससे दोनों कारों के कांच फूट गए। बदमाश पथराव करके मंदिर के पास की झाडिय़ों में ही भाग गए। देर रात होने से मंदिर परिसर की सारी दुकानें बंद हो चुकी थी और रहवासी सोये हुए थे। बाजना पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो