शादी समारोह से लौट रहे थे, बच्चे के जन्म लेने से पहले पिता की मौत

शादी समारोह से लौट रहे थे, बच्चे के जन्म लेने से पहले पिता की मौत

By: Subodh Tripathi

Updated: 22 Nov 2019, 12:40 PM IST

नीमच/सिंगोली. वैवाहिक समारोह से लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना में जहां एक पत्नी ने अपना पति खोया है। वहीं मृतक की पत्नी गर्भवती है। ऐसे में एक बच्चे ने जन्म लेने से पहले अपने पिता को खो दिया है। यह घटना जैसे ही पता चली तो पूरे गांव में शौक की लहर छा गई।
सिंगोली तहसील क्षेत्र के ग्राम कदवासा निवासी तीन व्यक्ति विवाह समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बाईक अनियंत्रित होने के कारण खड़े ट्रेलर से टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाईक पर सवार दो अन्य घायल हो गए। घायलों का मांडलगढ़ राजस्थान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया।
जानकारी के अनुसार समीपस्थ ग्राम कदवासा के तीन युवक मुरली पिता भेरुलाल जटिया (25) निवासी कदवासा, दिनेश एवं अरविंद जटिया बुधवार को खाचरोद राजस्थान में सामाजिक आयोजन में शामिल होकर वापस बाईक से कदवासा लौट रहे थे। शाम साढ़े सात बजे करीब समीपस्थ राजस्थान के लाडपुरा चौराहे के पास अचानक बाईक का संतुलन बिगडऩे से बाईक सड़क के समीप खड़े ट्रेलर से टकरा गई। टक्कर में इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक मुरली पिता भेरुलाल जटिया की मौके पर ही मौत हो गई व दो बाईक सवार युवक दिनेश व अरविंद घायल हो गए। दोनों घायलों को ग्रामीणों की सहायता से मांडलगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी गई। मांडलगढ़ पुलिस ने गुरुवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया व प्रकरण को विवेचना में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक मुरली जटिया की पत्नी गर्भवती है और पहली संतान को जन्म देने जा रही है। संतान के जन्म से पहले ही पिता का साया उसके सिर से उठ गया। हादसे की सूचना मिलते ही ग्राम कदवासा में शोक की लहर छा गई।

Subodh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned