शरीर के इस अंग पर पहन लें यह छोटी सी चीज, कभी नही होगी रुपयों की कमी

शरीर के इस अंग पर पहन लें यह छोटी सी चीज, कभी नही होगी रुपयों की कमी

Faiz Mubarak | Publish: Nov, 10 2018 10:47:24 AM (IST) Neemuch, Madhya Pradesh, India

शरीर के इस अंग पर पहन लें यह छोटी सी चीज, कभी नही होगी रुपयों की कमी

नीमचः महंगाई के इस दौर में अपनी आजीविका चलाने के लिए हर इंसान दिनभर दोड़धूप करता रहता है। लेकिन, धन का सुख प्राप्त हो पाना हर व्यक्ति के लिए संभव नही है। आपको बता दे मनुष्य पर धन का अभाव रहना तथा परेशानी रहना इन सब का मुख्य कारण वास्तुशास्त्र के अनुसार वास्तुदोष होने से बताया गया है। अगर जिस इंसान का वास्तुदोष सही है तो उसे किसी भी प्रकार की हानि नही हो सकती। बता दें कि, बहुत से इंसान मेहनत करके पैसा तो कमा तो लेते है पर उनके पास पैसा रुकता नही है। इसका मुख्य कारण आपपर को वास्तुदोष है। आज हम आपको मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध ज्योतिषों में अपनी ख्याति रखने वाले पंडित श्यामनारायण व्यास के माध्यम से वास्तुशास्त्र से जुड़ी कुछ ऐसी ही चीजो के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने जीवन मे उतार कर कई सारे लाभ का मौका उठा सकते हैं। तो आइए जानते है कुछ विशेष बातें।

-हाथ में पहने काला धागा

आपको बता दें, हमे हमेशा हाथ मे काला धागा जरूर पहनना चाहिए। क्योंकि काला धागा हमारी नेगेटिव पावर को कम करता है और हम अच्छा सोचने लगे जाते है। अगर हम अच्छा सोचेंगे तो अच्छा ही करेंगे।

पर्स में रखे पीपल का पत्ता

आपको बता दे आप शनिवार या मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर एक पीपल का पत्ता लेकर जाए और फिर वहां पूजा करे। पूजा करके आप हनुमान जी के चरनो से थोड़ा सिंदूर लेकर पीपल के पत्ते पर सिंदूर से जय श्री राम लिखे और इस पत्ते को आप अपने पर्स में रख ले ऐसा करने से आप पर कभी भी पैसे की कमी नही रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned