रात से लापता बच्चों का पानी से भरे गड्ढ़े में मिला शव

रात से लापता बच्चों का पानी से भरे गड्ढ़े में मिला शव

Virendra Singh Rathore | Updated: 14 Aug 2019, 12:54:54 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

रात से लापता बच्चों का पानी से भरे गड्ढ़े में मिला शव

नीमच। नीमच सिटी थाना क्षेत्र के रावणरुंडी गांव में सोमवार दोपहर से लापता दो बच्चों का शव मंगलवार सुबह गांव के गड्ढ़ों में मिलने से शौक लहर दौड़ गई। पुलिस ने दोनों शव का तहसीलदार अजय हिंगे की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि राजस्थान के छोटी सादड़ी निवासी देवीलाल पिता बद्रीलाल गोमती यहां नीमच में फौजी होटल पर काम करता है। उसने रात को सूचना दी थी कि उसका भाई हाल मुकाम चौथखेड़ा नई आबादी के पीछे टापरे निवासी बाबूलाल की बेटी लक्ष्मी उम्र 5 वर्ष घर से सुबह दस बजे खेलने गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। गांव में बच्चा गैंग की अफवाह थी। इस पर आसपास के गांव में भी पूछताछ कर तलाशा गया, लेकिन नहीं मिलने पर थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई। देर रात पानी के गड्ढे़ में उसका शव मिला। जिसे पुलिस ने जांच के बाद अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

वहीं दूसरी और जिला उदयपुर के राणावतों का अंबोला गांव निवासी श्यामलाल पिता रामलाल ने सूचना दी थी कि उनका कुनबा चौथखेड़ा गांव में मजदूरी के लिए आया हुआ है। इसी दौरान उसके रिश्तेार कारूलाल भील का 12 वर्षीय बेटा रतनलाल घर से दो बजे पानी से भरे गड्ढ़ों में नहाने गया था। उसके बाद से वह लापता हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी पता नहीं चलने पर थाने पर रात को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसका सुबह गड्ढ़े में तिरता शव मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी और शव को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचे। चिकितसक ने उसे मृत बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

 

एक कॉलोनी कट रही थी, जहां काफी गड्ढें खुले है
ग्रामीणवासियों का आक्रोश है कि चौथखेड़ा में एक कॉलोनी कट रही थी। अवैध कॉलोनी के चलते काम रोक दिया गया। जिसके काफी गड्ढे हो रहे है। जिनमें पानी भर जाता है और बच्चे हादसे के शिकार होते है। पंचायत प्रशासन को इन गड्ढ़ो को भरवाना चाहिए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned