scriptकैसे जीतेंगे चुनाव ? कांग्रेस नेताओं में हुई जमकर फाइट, देखें वीडियो | Discord in Congress After meeting two leaders clashed and fought fiercely | Patrika News
नीमच

कैसे जीतेंगे चुनाव ? कांग्रेस नेताओं में हुई जमकर फाइट, देखें वीडियो

बैठक में एकता का पाठ पढ़कर निकले कांग्रेस नेताओं में बाहर आते ही हुई लड़ाई, एक दूसरे को मारे मुक्के, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल..

नीमचApr 07, 2024 / 05:40 pm

Shailendra Sharma

neemuch.jpg

कांग्रेस में कलह कब खत्म होगी ? ये सवाल नीमच में हुई एक घटना के बाद फिर खड़ा हो रहा है। दरअसल नीमच में दो कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर लड़ाई हुई है। हैरानी की बात तो ये है कि कांग्रेस नेताओं में ये मारपीट ठीक उस बैठक के बाद हुई जिसमें मंदसौर-नीमच लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप गुर्जर एकता का पाठ पढ़ाकर गए थे। कांग्रेस नेताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wggvw

 


नीमच में रविवार को गांधी भवन में मंदसौर नीमच कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिलीप गुर्जर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक में दिलीप गुर्जर ने कांग्रेसियों को एकता का पाठ पढ़ाया और वहां से चले गए। लेकिन उनके जाते ही बैठक स्थल के बाहर ही दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए और उनमें मारपीट हो गई। जिन दो कांग्रेस नेताओं के बीच मारपीट हुई है उनके नाम अंसार मंसूरी और साबिर मसूदी हैं। आपस में उलझे दोनों नेताओं को किसी तरह अलग अलग किया और विवाद को शांत कराया लेकिन तब तक कांग्रेस की किरकिरी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें

4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज




जानकारी के मुताबिक विवाद की वजह फोटो खिंचवाना सामने आया है। साबिर मसूदी ने बताया की कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिलीप गुर्जर नीमच आए थे। उन्होंने अपनी ठंडे पानी की बोतल मुझे अपने पास रखने के लिए दी थी। ओर वह मीडिया को बाइट दे रहे थे इस दौरान वह बोतल मेरे पास थी, जिसे अंसार मंसूरी द्वारा मांगी जा रही थी। जो मैंने नहीं दी इस बात को लेकर उसने मुझसे अपशब्दों का प्रयोग किया और हाथापाई शुरू कर दी। कोई बड़ा मामला नहीं है।

Hindi News/ Neemuch / कैसे जीतेंगे चुनाव ? कांग्रेस नेताओं में हुई जमकर फाइट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो