रिश्वत लेत पकड़ाए चौधरी का हालात में सुधार, छुट्टी के बाद आज जा सकते हैं जेल

रिश्वत लेत पकड़ाए चौधरी का हालात में सुधार, छुट्टी के बाद आज जा सकते हैं जेल
रिश्वत लेत पकड़ाए चौधरी का हालात में सुधार, छुट्टी के बाद आज जा सकते हैं जेल,रिश्वत लेत पकड़ाए चौधरी का हालात में सुधार, छुट्टी के बाद आज जा सकते हैं जेल

Virendra Singh Rathore | Publish: Aug, 23 2019 12:31:32 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

रिश्वत लेत पकड़ाए चौधरी का हालात में सुधार, छुट्टी के बाद आज जा सकते हैं जेल

नीमच। लोकायुक्त की कार्रवाई के दौरान बुधवार को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम विशेष न्यायालय ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर जेल भेजने के आदेश कर दिए है, लेकिन उनकी अचानक जेल जाते समय तबीयत बिगडऩे पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कैदी वार्ड में रातभर उनके परिचितों का मिलने का तांता लगा रहा है। लेकिन पत्रकारों की हलचल के बाद जेल विभाग ने सख्ती दिखाते गुरुवार सुबह से आमजन की आवाजाही वहां बंद कर दी है। अब किसी को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। वहीं चिकित्सकों ने भी उनकी हालत में सुधार बताया है। आज संभवत: छुट्टी मिलने पर उन्हें जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

 

आरोपी के वकील एडवोकेट लक्ष्मण सिंह भाटी ने बताया कि बुधवार को न्यायालय ने जिला अभियोजन आरआर चौधरी उम्र 58 वर्ष की एडीजे अजय सिंह ठाकुर ने मामला गंभीर प्रकृति का होने के चलते और न्यायिक अधिकारी का होना गंभीर अपराध है। जमानत अर्जी को खारिज कर जेल भेजने के 4 सितंबर तक के आदेश दिए थे। जेल पुलिस द्वारा जेल ले जाने के दौरान उनकी तबीयत बिगडऩे पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आज भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम विशेष न्यायालय से बुधवार जमनात अर्जी खारिज की सर्टिफाइड कॉपी और दस्तावेज निकाले गए है। कल जन्माष्टमी और शनिवार और रविवार का भी अवकाश होने के चलते अब सोमवार को हाईकोर्ट में आवेदन पेश किया जाएगा।

 

अब स्वस्थ दिख रहें है
बुधवार को ड्यूटी डॉक्टर मनीष यादव ने चैकअप के बाद जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी का बीपी अधिक होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया था। आज उन्होंने स्वस्थ होने की बात कही और अब उनका चैकअप एमडी डॉ. एनके गोयल द्वारा किया जाना बताया और उनकी हालत के बारे में अब वह बेहतर बता सकते है, यह बात कही।

 

हालत में सुधार अटैक नहीं
कैदी वार्ड में भर्ती जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी की हालत में सुधार है। कल उनका ब्लड़पे्रशर 180 था, आज 160-150 है। जो कि कम हुआ है। वहीं उनकी ईसीजी भी ठीक है, अटैक जैसी बात नहीं है। हल्की घबराहट बीपी के कारण है। एक से दो दिन में बिल्कुल स्वस्थ हो जाएंगे।
- डॉ. एनके गोयल, एमडी जिला चिकित्सालय नीमच।

 

सीएमएचओ लिखेंगे पत्र
लोकायुक्त की कार्रवाई के दौरान वह बिल्कुल स्वस्थ थे, उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया। वहां से जेल भेजने के बाद जेल पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। उसके बाद तबीयत बिगडऩे की सूचना मिली थी। समझ नहीं आ रहा है, एक या दो दिन देख रहें है, वरना सीएमएचओ को पत्र लिखकर अन्य चिकित्सक से चैकअप करवाया जाएगा। जिससे कोई मिलीभगत की आशंका न रहें।
- बसंत श्रीवास्तव, निरीक्षक लोकायुक्त उज्जैन।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned