scriptहत्या की जताई आशंका निष्पक्ष जांच की एसपी से की मांग | Fearing murder, SP demands unbiased investigation from SP | Patrika News

हत्या की जताई आशंका निष्पक्ष जांच की एसपी से की मांग

locationनीमचPublished: Feb 20, 2020 12:44:38 pm

Submitted by:

Virendra Rathod

हत्या की जताई आशंका निष्पक्ष जांच की एसपी से की मांग

हत्या की जताई आशंका निष्पक्ष जांच की एसपी से की मांग

हत्या की जताई आशंका निष्पक्ष जांच की एसपी से की मांग

नीमच। जीरन थाना क्षेत्र में सकरानी जागीर गांव में पांच दिन पहले खेत में पेड़ से फंदे पर लटके शव के मामलें में परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर मामले की गहनता से जांच के लिए एएसपी राजीव मिश्रा को बुधवार को ज्ञापन सौंपा है।

मात्याखेड़ी गांव निवासी मृतक के भाई दीपक गुर्जर ने शिकायत देने के दौरान बताया कि बीते 14 फरवरी को गांव सकरानी जागीर के समीप पेड़ पर कालूराम पिता डालू राम गुर्जर निवासी मात्याखेड़ी का शव मिला था। परिजनों ने मामले में आत्महत्या की अपेक्षा हत्या होने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से निष्पक्ष और गहनता से जांच करने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि कालूराम खुशमिजाज व्यक्ति था। घटना से कुछ दिन पहले उसे धमकी भरा फोन आया था। जिस कंबल से फ ांसी लगाना बताया गया है। उसका दूसरा मुंह पेड़ पर केवल लिपटा हुआ था। कालूराम के पैर जमीन पर घुटने तक टिके हुए थे। सिर पर चोट का निशान है। उनका मोबाइल घटनास्थल पर नहीं मिला। इन समेत कई कारण हैं, जिसके चलते आशंका है कि कालूराम के साथ कोई घटना हुई है। मामले में मोर सिंह गुर्जर, दीपक गुर्जर, गोपाल गुर्जर, दिनेश गुर्जर, बंशीलाल गुर्जर, रामलाल गुर्जर सहित बड़ी संख्या में समाज जनों ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। ज्ञापन मुख्यमंत्री, ग्रहमंत्री के नाम भी दिया गया।

फांसी लगने से हुई मौत
पिता की मौत के बाद से ही कालूराम परेशान था, पीएम रिपोर्ट में भी मौत का कारण फांसी लगना आया है। फिर सीडीआर और अन्य बिन्दु पर जांच की जा रही है। जो मामला जांच में सामने आएगा कार्रवाई की जाएगी।
– जितेंद्र सिंह सिसौदिया, थाना प्रभारी जीरन थाना।

फोरेंसिक एक्सपर्ट से कराई जाएगी जांच
परिजनों ने मौत पर हत्या की आशंका जताई है, जिस पर फारेंसिक लैब एक्सपर्ट से भी मामले में जांच कराई जा रही है। उनका कहना था कि उसके सिर पर चोट भी वह भी दिखाई जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।
– राजीव कुमार मिश्रा, एएसपी नीचम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो