scriptघर में फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला पटवारी का शव, इलाके में फैली सनसनी | female patwari committed suicide by hanging | Patrika News

घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला पटवारी का शव, इलाके में फैली सनसनी

locationनीमचPublished: Jun 26, 2022 07:18:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दो साल पहले हुई थी महिला पटवारी की शादी..साथी पटवारी के साथ किराए के मकान में रहती थी…

patwari.jpg

नीमच. नीमच की उदय विहार कॉलोनी के एक मकान में किराए से रहने वाली महिला पटवारी की लाश कमरे में फांसी पर लटकी मिलने से सनसनी फैल गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर मामले की जांच शुरु की। महिला पटवारी का नाम शिवांगिनी पचोरी है। 28 वर्षीय शिवांगिनी की शादी ग्वालियर में रहने वाले योगेश शर्मा के साथ हुई थी। महिला पटवारी मनासा तहसील के हल्का नंबर-28 के ग्राम बनी में पदस्थ थी।


महिला पटवारी ने की खुदकुशी
रविवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली थी कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली उदय विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाली मनासा क्षेत्र की पटवारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि महिला पटवारी शिवांगिनी पचोरी अपनी सहपाठी जीरन क्षेत्र की पटवारी ज्योति दंडोतिया के साथ रुम पार्टनर के तौर पर रहती थी। घटना का पता उस वक्त चला जब रूम पार्टनर घर पहुंची तो शिवांगिनी को फांसी के फंदे पर लटका देखा। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की।

 

यह भी पढ़ें

प्रेमी को घरवालों ने पीटा तो प्रेमिका ने खाया जहर, रिश्ते में भाई-बहन हैं दोनों




दो साल पहले हुई थी शादी
शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि महिला पटवारी शिवांगिनी की शादी करीब दो साल पहले ग्वालियर के रहने वाले योगेश शर्मा से हुई थी। पुलिस ने शव को अस्पताल भेजने के साथ ही महिला पटवारी के ससुराल व मायके पक्ष के लोगों को सूचना दे दी है दोनों ही परिवारों के पहुंचने के बाद महिला पटवारी का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो