scriptVideo : यहां फुटबॉल मैच के दौरान ऐसा क्या हो रहा है जो जुट रही भारी भीड़ | Football Match News In Hindi Neemuch | Patrika News

Video : यहां फुटबॉल मैच के दौरान ऐसा क्या हो रहा है जो जुट रही भारी भीड़

locationनीमचPublished: Jan 18, 2019 02:31:49 pm

Submitted by:

Mukesh Sharaiya

न्यू स्टॉर फुटबॉल क्लब ट्रायबेकर में रही विजेता

Football Match News In Hindi Neemuch

राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में आयोजित गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा में पेनल्टी किक लगाते हुए खिलाड़ी।

नीमच. गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा के अंतर्गत 17 जनवरी को राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम में दो मैच खेले जाने थे। प्रथम मैच स्टॉर स्पोर्टस व बघाना क्लब के बीच खेला जाना था किन्तु दोनों ही टीमों के उपस्थित नहीं होने से मैच रद्द कर दिया गया।

ट्रायबेकर से खुली टीम की किस्मत
दूसरा मैच फ्रेंड्स यूनियन व न्यू स्टॉर फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। इसमें दोनों ही टीम मैदानी गोल नहीं कर सकी। मैच का निर्णय ट्रायबेकर से हुआ। इसमें न्यू स्टॉर क्लब 3-0 से विजय रही। मैच में अतिथि के रूप में समाजसेवी जनरलसिंह चौहान व संतोष आशर्मा ने उपस्थित होकर खिलाडिय़ों का उत्सार्वधन किया। खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए उपस्थित अतिथिगणों ने कहा कि देशभर में नीमच के फुटबॉल की अपनी अलग पहचान है। नीमच के खिलाड़ी इस पहचान को कायम रखते हुए नीमच का नाम फुटबॉल के क्षेत्र में देशभर में रोशन करें। मैच का संचालन दिनेश बैंस ने किया। 19 जनवरी को राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम में दो मैच खेले जाएंगे। उपरोक्त जानकारी देते हुए नपा की स्टेडियम कमेटी के सदस्य सुमित अहीर व जिला फुटबॉल संघ सचिव मुरारी सुराह ने समस्त फुटबाल प्रेमी जनता से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने व स्पर्धा को सफल बनाने का अनुरोध किया है।

बड़ी संख्या में पहुंच रहे दर्शक
राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में खेती जा रही गणतंत्र दिवस फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिदिन बड़ी संख्या में फुटबॉल खेल प्रेमी पहुंच रहे हैं। नगरपालिका परिषद द्वारा जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता में खिलाड़ी पूरा दमखम दिखा रहे हैं। एक से बढ़कर एक मुकाबले अब तक देखने को मिल चुके हैं। खेले जा रहे मुकाबलों में ऐसे अवसर भी सामने आ रहे हैं कि कोई टीम प्रतिद्वद्वी के सामने कमजोर साबित नहीं हो रही है। कड़े मुकाबले होने की वजह से भी दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में आयोजित गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा में 17 जनवरी को मैच का निर्णय ट्रायबेकर से हुआ। इसमें न्यू स्टॉर क्लब 3-0 से विजय रही।

ट्रेंडिंग वीडियो