चार साल से लापता बालिका जलगांव में मिली

चार साल से लापता बालिका जलगांव में मिली
Surat Crime News; पूर्व सरपंच ने बालिका से किया बलात्कार, गर्भवती

Virendra Singh Rathore | Updated: 06 Oct 2019, 12:04:58 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

चार साल से लापता बालिका जलगांव में मिली

नीमच। जीरन थाना क्षेत्र के चीताखेड़ा गांव से वर्ष 2015 में 13 वर्षीय बालिका लापता हो गई थी। जीरन पुलिस ने अपहरण में प्रकरण दर्ज कर बालिका की तलाश शुरू की थी। जिसके बाद सीएसपी राकेश मोहन ने मामले की जांच कर आरोपी युवक को जलगांव से गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया है।

सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल ने बताया कि जीरन थाना क्षेत्र के चीताखेड़ा गांव से एक 13 वर्षीय बालिका वर्ष 2015 में लापता हो गई थी। पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी। पुलिस की जांच में पता चला था कि जीरन में जेसीबी चालक शाजापुर कें सुहाडि़या गांव निवासी दिनेश पिता धनसिंह बागरी भी उसी समय से लापता है। जिसकी काफी तलाश की गई और उसके घर भी दबिश दी गई। लेकिन वह घर पर भी नहीं था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह महाराष्ट्र जलगांव में है। एएसआई महेंद्र प्रताप सिंह और महिला आरक्षक सहित टीम वहां भेजी। वहां से किशोरी को बरामद किया गया है। युवक बिना शादी किए उसके साथ रह रहा था। उसके एक डेढ़ माह की बच्ची भी है। बच्ची को वात्सलय गृह और किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं मंदसौर न्यायालय में पेश करने पर आरोपी युवक दिनेश बागरी उम्र २७ वर्ष को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए है।

सीडब्ल्यूसी का पद रिक्त होने से समस्या
सीएसपी शुक्ल ने बताया कि लंबे समय से नीमच में सीडब्ल्यूसी का पद रिक्त होने के कारण यहां पर नाबालिग संबंधी मामलों के लिए मंदसौर जाना पड़ता है। इसी के चलते मंदसौर न्यायालय में दोनों को पेश किया गया था। वहीं बच्ची के डीएनए नमूने लेकर भी जांच के लिए भेजे गए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned