scriptकोरोना के दौर में सरकार ने कैसे बढ़ाई प्रशासन की मुसीबत पढ़ें…. | How did the government increase the trouble of administration? | Patrika News

कोरोना के दौर में सरकार ने कैसे बढ़ाई प्रशासन की मुसीबत पढ़ें….

locationनीमचPublished: Apr 08, 2020 11:41:08 am

Submitted by:

Virendra Rathod

कोरोना के दौर में सरकार ने कैसे बढ़ाई प्रशासन की मुसीबत पढ़ें….

कोरोना के दौर में सरकार ने कैसे बढ़ाई प्रशासन की मुसीबत पढ़ें....

कोरोना के दौर में सरकार ने कैसे बढ़ाई प्रशासन की मुसीबत पढ़ें….

नीमच। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन है ऐसे में गरीब वर्ग के लोगों को घरेलू जरूरत का सामान खरीदने के लिए जनधन खाता धारक महिलाओं ओर पुरुषों के खाते में 3 महीनों तक 500-500 रुपए भेजे जाएंगे। इसी क्रम में मार्च महीने की राशि निकासी का कार्य मंगलवार से शुरू हुआ है। जिसकी जानकारी मिलते है, बेको व पोस्ट ऑफिस से पैसा निकालने वालो की लोगों की भीड़ लग गई।

बैंकों के सामने हालत ऐसी थी कि कोराना से बचाव के लिये दिए गए सोशल डिस्टेंसिंग के आदेशों की धज्जियां उड़ती नजर आई। इसी दौरान एसडीएम एसएल शाक्य का उधर से निकलना हुआ तो उन्होंने बैंकों के बाहर जमी भीड़ को देखा और तत्काल मौके पर रुक कर सोशल डिस्टेंसिंग बनवाने के बैंक कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मचारियों को आदेश दिया। जिसके पश्चात बैंकों के बाहर महिला एवं पुरुषों की एक 1 मीटर की दूरी पर लाइन बनाई गई। बैकिंग संस्थाओं के द्वारा जनधन की राशि निकासी की समयावधि 10 से 4 बजे तक निर्धारित की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो