राजा तो पछताया, मामा भी पछताएंगे के लगे नारे

राजा तो पछताया, मामा भी पछताएंगे के लगे नारे
Neemuch

vikram ahirwar | Publish: Apr, 18 2017 11:46:00 PM (IST) neemuch

पंचायत सचिवों ने रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन, पटवारी संघ और ग्रामीण कृषि विस्तार कर्मचारियों ने भी दिया साथ


नीमच।  मध्यप्रदेश सचिव संगठन द्वारा अपनी मागों को लेकर आंदोलन को उग्र करते हुए मंगलवार को भर दोपहरी में जिला मुख्यालय पर जिलास्तरीय आंदोलन के तहत एक दिवसीय वाहन रैली निकालकर  प्रदर्शन किया व अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

जनपद मुख्यालय से शुरू हुई रैली फव्वारा चौक, कमल चौक, सीआरपीएफ  चौराहे से गोमाबाई रोड होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंची। भरी गर्मी में नारेबजी करते हुए जब पंचायत सचिवों की रैली कलेक्टर कार्यालय पहुंची, तो वह पूर्व से टेंट लगाकर धरने पर बैठे पटवारी संघ और ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों ने भी सरकार के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद की।  पंचायत सचिव पटवारी और ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी संयुक्त रूप से नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन देने गए।

जहा पंचायत सचिव संगठन ने पंचायत सचिवों के छटवें वेतन मान की मांग, अनुकम्पा नियुक्ति और अंशदायी पेंशन की कार्यवाही आदि मांगों  को लेकर ज्ञापन मुख्यमंत्री  और पंचायत मंत्री के नाम से कलेक्टर के प्रतिनधि अनुविभागीय अधिकारी आदित्य शर्मा को सौंपा।

आंदोलन और  उग्र होगा
उक्त जानकारी देते हुए संगठन मंत्री पंचायत सचिव संगठन जावद के कमलेश धाकड़ ने बताया कि इस अवसर पर तृतीय वर्ग कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष शंभूलाल बगाड़ा ने भी पंचायत सचिव संघ को अपना समर्थन देते हुए पूरी रैली व प्रदर्शन में साथ दिया । इस अवसर पर पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह चुण्डावत अपने साथियों सहित और पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजेश पुरोहित,  सचिव संगठन के जिला उपाध्यक्ष दशरथ मालवीय आदि सहित पूरे जिले के पंचायत सचिव उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी ने कहा कि शासन स्तर से पंचायत सचिवों की मांगे सरकार नहीं मानती है। तो पंचायत सचिव संगठन का आंदोलन और  उग्र होगा। जिसकी समस्त जवाबदारी शासन की होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned