scriptऐसा क्या हुआ जो पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग | latest crime hindi news | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग

locationनीमचPublished: Aug 01, 2018 01:07:47 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

– पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई- हड़बड़ाहट में कार पलटी, दो बदमाश गंभीर घायल

नीमच. आधी रात में हाईवे के किनारे अचानक पुलिस ने घेराबंदी की, तो कार में सवार कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस जवाब देती जब तक कार हाईवे पर फर्राटे भरने लगी। सूचना आग की तरह फैली और आसपास के थानों की भी पुलिस घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ी। जब चारों तरफ से पुलिस ने घेर लिया तो चालक सुध खो बैठा, कार हाईवे से झाडिय़ों में उतरकर पेड़ से टकरा गई। कार सवार भी इस घटनाक्रम में लहूलुहान हो गए।
आधी रात में कर रहे थे एटीएम में तोडफ़ोड़-
नीमच-नसीराबाद राजमार्ग पर एसबीआई के एटीएम के आसपास मंगलवार-बुधवार की आधी रात में कुछ लोगों ने बदमाशों की हरकतें करते हुए देखा। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही हाईवे गश्त टीम मौके के लिए रवाना हो गई। जैसे ही पुलिस पहुंची तो तीन चार की संख्या में आए बदमाश एक आल्टो कार में बैठकर फरार होने लगे। इस बीच पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी। बदमाशों ने बायपास पर कार दौड़ाते हुए पुलिस को चकमा देने की कोशिश की तो नेवड़ के पहले नीमच सिटी पुलिस भी सामने से आ गई। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। आनन फानन में बदमाशों ने कार नेवड़ की तरफ भगाने की कोशिश की लेकिन चालक की हड़बड़ाहट के कारण कार सड़क से नीचे उतरती हुई पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने तत्काल कार को घेर लिया लेकिन वहां से दो बदमाश भागने में सफल हो गए। दो घायल बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। दोनो घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनो को उदयपुर रैफर कर दिया गया।
सुबह एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। वाहन से कुछ दूरी पर एक जूता और करीब २० फिट की दूरी पर खून के धब्बे मिले हैं। कार पर दिल्ली के नंबर हैं, बताया जा रहा है कि यह नंबर फर्जी हो सकते हैं। एटीएम लूट करने वाले हरियाणा के बताए जा रहे हैं। फिलहाल दोनो के बेहोशी की अवस्था में होने के कारण नाम स्पष्ट नहीं हुए हैं। सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि बदमाशों को उपचार के लिए उदयपुर ले जाया गया है। उनके होश में आने के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी।
————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो