एससी एसटी एक्ट के विरोध में आज यह हो सकता है सांसद के साथ

एससी एसटी एक्ट के विरोध में आज यह हो सकता है सांसद के साथ

harinath dwivedi | Publish: Sep, 09 2018 11:18:13 PM (IST) Neemuch, Madhya Pradesh, India

सपाक्स और करणी सेना ने कर ली है पूरी तैयारी

नीमच. जहां एक ओर कांग्रेस पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ रहे दामों के विरोध में सोमवार को भारत बंद करवा रही है वहीं दूसरी ओर सामान्य और पिछड़ा वर्ग एट्रोसिटी एक्ट में किए गए बदलाव के विरोध में सड़क पर उतर चुके हैं। सोमवार को जहां कांग्रेस बंद के समर्थन में सड़कों पर उतर सकती है वहीं सपाक्स नीमच-मंदसौर सांसद का घेराव कर सकती है।

दुकानों पर पहुंचकर मांगा बंद का समर्थन
कांग्रेस ने सोमवार को पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया गया है। बंद के समर्थन में रविवार शाम करीब ६.३० बजे कांग्रेस के पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, डा.सम्पत स्वरूप जाजू, जिला प्रवक्ता ब्रजेश मित्तल, वरिष्ठ नेता अनिल चौरसिया, योगेश प्रजापति आदि ने शहर की दुकानों पर पहुंचकर संचालकों को गुलाब के फूल भेंट किए। साथ ही सोमवार को भारत बंद का समर्थन करते हुए दोपहर २ बजे तक दुकानें बंद रखने का अनुरोध किया। कांग्रेस नेताओं ने पुस्तक बाजार से गुलाब के फूल भेंट करना शुरू किया था। जो जाजू बिल्डिंग, घंटाघर, नयाबाजार, बारादरी, फव्वारा चौक, कमल चौक होते हुए विजय टॉकीज चौराहे पर पहुंचकर समाप्त हुआ।
आज गोलमेज पर घेरेंगे सांसद को
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने सोमवार को नयागांव में आयोजित कार्यक्रम में सांसद सुधीर गुप्ता को घेरने का निर्णय लिया है। इसके लिए बकायदा पदाधिकारियों ने एट्रोसिटी एक्ट की पूरी स्टेडी भी की है। गोलमेज पर सांसद ने बैठकर एससी एसटी एक्ट के संदर्भ में बात करने को लेकर करणी सेना को चुनौती दी थी। इस चुनौती को स्वीकार करते हुए करणी सेना, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, जिला राजपूत महासभा और सपाक्स संगठन से जुड़े कार्यकर्ता सोमवार शाम को 5 बजे नयागांव में सांसद सुधीर गुप्ता का विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्हें चर्चा के लिए आमंत्रित करेंगे। कांग्रेस के भारत बंद का भी सपाक्स से जुड़े संगठनों ने विरोध करने का निर्णय लिया है। विरोध स्वरूप सोमवार को सपाक्स से जुड़े सभी संगठनों के सदस्य अपने अपने प्रतिष्ठान खुले रखेंगे।

Ad Block is Banned