scriptनवम्बर शुरू होते ही 5 राशियों का बुरा समय हो जायेगा समाप्त, महक उठेगी जिन्दगी | lucky rashies for november | Patrika News

नवम्बर शुरू होते ही 5 राशियों का बुरा समय हो जायेगा समाप्त, महक उठेगी जिन्दगी

locationनीमचPublished: Oct 29, 2018 11:27:27 am

Submitted by:

Faiz

नवम्बर शुरू होते ही 5 राशियों का बुरा समय हो जायेगा समाप्त, महक उठेगी जिन्दगी

november rashifal

नवम्बर शुरू होते ही 5 राशियों का बुरा समय हो जायेगा समाप्त, महक उठेगी जिन्दगी

नीमचः त्यौहारी सीज़न है, ऐसे में प्रथ्वीलोक पर देवताओं की कृपा बरसती रहती है। देवकृपा का लाभ कुछ ऐसा होता है कि, जिन लोगों का भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा है वह भी इस कृपा में बेहकर सफल हो जाते हैं। लेकिन, भाग्य भी राशियों के आधार पर बदलते हैं। इसका सीधा संबंध ग्रहों की चाल पर आधारित होता है। जिस तरह ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे उसी तरह व्यक्ति विषेश के भाग्य में अच्छा या बुरा बदलाव होगा। खैर, अक्टूबर का महीना खत्म होने को है और नवम्बर का महीना शुरू होने जा रहा है। ऐसे में जान लेना चाहिए उन राशियों के बारे में जिनका बुरा समय नवम्बर में खत्म हो जायेगा और जीवन फूलों सा महक उठेगा। इसी को लेकर मध्य प्रदेश के प्रमुख ज्योतिषों में शामिल पंडित श्यामनारायण व्यास ने हमें उन खास राशियों के बारे में बताया, जिनका भाग्य नवम्बर के महीन में उज्जवल होने वाला है। तो आइये जानते हैं उन खास राशियों के बारे में, हो सकता है आपकी राशि भी इनमें शामिल हो।

इन खास भाग्यशाली राशियों के लिए खास है नवम्बर

मेष, वृषभ, धनु, कुम्भ और मीन

आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आप अपनी जिम्मेदारियों को ठीक प्रकार से निभाएंगे। जो व्यक्ति नौकरी पेशा हैं उनको उच्च अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा, परंतु आप अपनी वर्तमान नौकरी से नाखुश नजर आएंगे, साथ ही आप नौकरी बदलने का विचार बना सकते हैं।

आने वाले समय में किसी योजना पर कार्य कर सकते हैं आपके मन में किसी बात को लेकर टेंशन लगी रहेगी आप अपने आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे, जो व्यक्ति प्रेम प्रसंग में है उनके लिए आने वाला समय अच्छा रहेगा अगर आपके बीच में काफी लंबे समय से किसी प्रकार का वाद विवाद चल रहा है तो वह दूर हो सकता है। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो