इस भाजपा विधायक का पीछा नहीं छोड़ रहा एट्रोसिटी एक्ट

जनसम्पर्क में लग रहे हाय हाय और मुर्दाबाद के नारे

By: harinath dwivedi

Updated: 15 Nov 2018, 01:03 PM IST

नीमच. एट्रोसिटी एक्स में हुए संशोधन की टीश अब भी लोगों के मन में है। जब मामला ताजा था विरोध में लोग सड़क पर उतर आए थे। अब चुनावी माहौल में सड़क पर तो नहीं उतर रहे, लेकिन जो भाजपा प्रत्याशी लोगों के बीच वोट मांगने जा रहे हैं उन्हें इसकी याद जरूर दिलाई जा रही है। यहां तक कि विरोध स्वरूप हाय हाय और मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।

किस विधायक को झेलना पड़ रहा लोगों का विरोध यहां पढ़ें पूरी खबर
एट्रोसिटी एक्ट का विरोध अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके कोप का भागी नीमच विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दिलीपङ्क्षसह परिहार को बनना पड़ रहा है। गांवों में उनके खिलाफ मुर्दाबाद और हाय हाय के नारे लग रहे हैं। नीमच विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक दिलीपसिंह परिहार का गांवों में विरोध देखने में आ रहा है। गांवों में हो रहे विरोध के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खुद विधायक परिहार भी स्वीकार कर चुके हैं कि एक दो गांव में कांग्रेस के इशारे पर कुछ युवक विरोध कर रहे हैं, लेकिन जनता का पूरा समर्थन उन्हें प्राप्त है। ग्राम पिपलिया व्यास और बिसलवा सोनिगरा में युवकों जनसम्पर्क के दौरान गांव पहुंचे परिहार का विरोध करते हुए नारेबाजी की। इस कारण विधायक ने वहां बिना रुके ही रास्ता बदल लिया। युवक वोट फॉर नोटा के नारे भी लगा रहे थे। ग्राम के युवक हरिसिंह ने बताया कि करणी सेना से जुड़े राजपूत समाज के युवकों ने ग्राम बिसलवास सोनिगरा में भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया था। पिपलिया व्यास के ग्रामीणों का कहना था कि गांव में मूलभूत सुविधा उपलब्ध नहीं है। एससीएसटी एक्ट को लेकर भी गांव में विरोध है। 5 साल में जब चुनाव होते हैं तब ही विधायक सिर्फ वोट लेने के लिए गांव में आते हैं। इसके बाद गांव में मुड़कर भी नहीं देखते। एक बार फिर 5 साल बाद गांव में पहुंचे हैं। इसी बात को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

नहीं है कहीं भी विरोध
नीमच विधानसभा सीट पर कहीं भी विरोध नहीं हो रहा है। पुराना कोई मामला होगा। भाजपा प्रत्याशी दिलीपसिंह परिहार को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है।
- हेमंत हरित, भाजपा जिलाध्यक्ष

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned