scriptNagar Palika Neemuch यहां सीएमओ पर लगे गंभीर आरोप | Nagar Palika Neemuch Letest News In Hindi | Patrika News

Nagar Palika Neemuch यहां सीएमओ पर लगे गंभीर आरोप

locationनीमचPublished: Sep 19, 2019 01:24:57 pm

Submitted by:

Mukesh Sharaiya

कलेक्टर तक पहुंची शिकायत, मामला करोड़ों के भूखंड का
 

Nagar Palika Neemuch Letest News In Hindi

योजना क्रमांक 18 में भूखंड क्रमांक 6 और 15 के संबंध में सीएमओ द्वारा काउंटर क्लेम पर हस्ताक्षर नहीं करने के संबंध में कलेक्टर से शिकायत करते कांग्रेस पार्षद।

नीमच. योजना क्रमांक 18 में भूखंड क्रमांक 6 और 15 के संबंध में नगरपालिका के खिलाफ लीजधारी ने वाद प्रस्तुत किया है। इस संबंध में नपा का काउंटर क्लेम दावा लगाना है। इसपर सीएमओ हस्ताक्षर नहीं कर रहे हैं।

इस संबंध में कांग्रेस पार्षद योगेश प्रजापति, विनोद बोरीवाल आदि ने बुधवार को कलेक्टर अजयसिंह गंगवार से मुलाकात की। कलेक्टर को बताया गया कि लीजधारी के खिलाफ नपा के अधिवक्ता महेश पाटीदार से हमने चर्चा की तो उन्होंने बताया कि नपा की ओर से जवाबदावा व काउंटर क्लेम तैयार कर रखा है। दस्तावेजों पर नपा सीएमओ रियाजुद्दीन कुरैशी व प्रभारी सीएमओ विश्वास शर्मा द्वारा हस्ताक्षर नहीं किए जा रहे हैं। इससे न्यायालय में सही समय पर नपा की ओर से वास्तविक जवाब दावे प्रस्तुत नहीं होने से योजना क्रमांक 18 के भूखंड क्रमांक 6 व 15 में पूर्व में नपा के पक्ष में न्यायालयीन डिग्री होने के बाद भी करीब 20 करोड़ रुपए का नुकसान हो जाएगा। कलेक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डूडा को जांच कर वैधानिक कार्रवाई करने के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो