scriptनकबजन का आरोपी युवक गिरफ्तार | neemach news | Patrika News

नकबजन का आरोपी युवक गिरफ्तार

locationनीमचPublished: Jan 28, 2019 08:26:36 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

-सिंगोली पुलिस ने करीब दो लख के आभूषण और 15 हजार नगदी की जब्त

patrika

नकबजन का आरोपी युवक गिरफ्तार

नीमच। सिंगोली पुलिस ने नकबजनी की वारदात में आरोपी चोर को गिरफ्तार कर चोरी हुए आभूषण करीब दो लाख के जब्त किए है। वहीं आरोपी से चोरी हुई करीब १५ हजार रुपए नगदी भी जब्त की है। पुलिस उससे उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ में जुटी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि दिनांक 04 जनवरी की साय: फ रियादी रामस्वरूप शर्मा पिता बंजरगलाल शर्मा उम्र 58 साल निवासी सिंगोली के सूनसान घर से अज्ञात आरोपी सोने व चांदी के आभूषण व नगदी कुल कीमत 1 लाख 77 हजार 135 रुपए की चोरी कर ले गये थें। उक्त चोरी की घटना पर से पुलिस थाना सिंगोली पर अपराध धारा 457, 38 0 भादवि का पंजीबंद्व कर जांच शुरू की थी। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जावद के टी.सी.पंवार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिंगोली उनि समरथ सिनम द्वारा उक्त चोरी की वारदात को ट्रेस किया गया है। जिसमें एक आरोपी बिलाल को गिरफ्तार किया है। जिससे सोने-चांदी के आभूषण व नगदी करीब 15 हजार रूपए जब्त की है। प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ जारी है। कार्यवाही में सराहनीय में खासकर उक्त कार्यवाही में उनि समरथ सीनम, सउनि एस एस तंवर, प्रआर मनीष शर्मा, आर देवीराम, आर विजेश, आर चेतन्य सिंह, आर संदीप जाट का सराहनीय योगदान रहा।
………………………………

शीतलहर से बचने के लिए दिन में अलाव का सहारा लेने लगे लोग

नीमच। मनासा विकासखण्ड सहित जिलेभर में शीतलहर का प्रकोप सोमवार को चरम पर रहा। शीतलहर के चलते दिन में भी लोग स्वेटर एवं अन्य ऊनी कपड़ों का सहारा लेते नजर आएं। ठंड से बचने के लिए लोग कई तरह के जतन कर रहे हैं। उसके बावजूद ठंड कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शीत लहर का प्रकोप इस कदर छाया है कि सोमवार को लोगों को दिन में अलाव जलाकर ठंड से राहत लेते देखा गया। सोमवार को नगर के शासकिय चिकित्सालय में लोग लकडिय़ा जलाकर ठंड से बचते हुए नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो