scriptकार की तलाशी लेकर 15 पेटी अवैध शराब जब्त | neemach news | Patrika News

कार की तलाशी लेकर 15 पेटी अवैध शराब जब्त

locationनीमचPublished: Jan 29, 2019 07:39:15 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

– मंदसौर जिले से नीमच जिले में खपाने के लिए पहुंचाई थी खेप

patrika

कार की तलाशी लेकर 15 पेटी अवैध शराब जब्त

नीमच। नीमच सिटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम सेमली मेवाड़ में एक कार की तलाशी के दौरान उसमें से १५ पेटी अवैध शराब जब्त की है। जिसकी कीमत करीब 60 हजार रुपए बताई जा रही है।
थाना प्रभारी संदीप सिंह तोमर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सब इंसपेक्टर सुमित मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ग्राम सेमली मेवाड़ में कार की तलाशी लेकर उसमें से अवैध देशी शराब की १५ पेटी जब्त की है। मंदसौर से अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी। मंदसौर जिले से अवैध शराब ग्रामीण क्षेत्र में खपाने के लिए पहुंचाई जा रही थी। लेकिन मुखबिर तंत्र के जरिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अवैध शराब को जब्त कर लिया है। मामले को गोल करने में कुछ रसूखदार जुटे थे, लेकिन एसपी राकेश कुमार सगर के संज्ञान में मामला आने के बाद तितर-बतर होते हुए नजर आ रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सेमली मेवाड से ईओन होंडा कंपनी की कार क्रमांक एमपी 14 सीबी 276 6 को पकडा। शराब तस्कर को बचाने के लिए कई लोग एकत्रित हो गए थे, लेकिन पुलिस अफसर के सामने एक भी नहीं चली। कार से करीब 15 पेटी देशी नारंगी शराब मिली। शराब तस्कर सिंदपन थाना पिपलियामंडी जिला मंदसौर निवासी नरेंद्रसिंह फ रार हो गया। बताया जा रहा है कि गुलाबखेडी के संतोष नामक व्यक्ति को यह खेप पहुंचाई जाना थी। लेकिन पुलिस ने पहले ही धरपकड़ कर ली। शराब की कीमत करीब 6 0 हजार बताई जा रही है। इपुलिस की इस कार्रवाई से ब्लेकियो और शराब तस्करों में हडकंप मचा हुआ है।

……………………………………………………..

नाला निर्माण की अपेक्षा डाल दिया पाईप

नीमच। कुकड़ेश्वर नगर में रामपुरा रोड पर पुलिस थाने के पास से तलाऊ जाने वाले मार्ग पर नाला निर्माण नहीं होने से हरदम हादसे का भय बना रहता है। यह मार्ग तलाऊ जाने का मुख्य मार्ग होने के साथ ही पुलिस थाने के पीछे नई आबादी का भी मुख्य मार्ग है। उसके बावजूद भी लंबे समय से पुलिया या नाला निर्माण करने की अपेक्षा रोड के नीचे पाइप डालकर छोड़ रखा है। जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इस मार्ग पर कुछ फीट की दूरी पर तहसील टप्पा कार्यालय स्थित है। वहीं दूसरी ओर पुलिस थाना वह नगर पंचायत परिषद का ऑफिस है। नगर पंचायत को चाहिए इस और ध्यान देकर नाला निर्माण कर पुलिया की तरह रेलिंग भी लगाए। ताकि मोड़ होने से दुर्घटना घटित न हो।
—————

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो