scriptvideo किसानों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी जी को मन की बात | neemach news | Patrika News

video किसानों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी जी को मन की बात

locationनीमचPublished: Feb 25, 2019 09:30:32 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

मोदी की मन की बात का सीधा प्रसारण

patrika

video किसानों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी जी को मन की बात

नीमच। भाजपा एव युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने 11 बजे भोजू चौराहा नया बाजार पर प्रधानमंत्री मोदी जी को मन की बात सुनी। जिसमे मोदी ने सर्वप्रथम पुलावा मैं शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी बात रखी मोदी जी ने कहा हमारे देश के वीर शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, जो आग आपके दिल में धधक रही है। वही आग मेरे दिल में भी है, मोदी जी ने देश में होने वाली परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई शुभकामना के साथ उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है।
प्रधानमंत्री मोदी ने आगे का मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से मैं देश के करोड़ों परिवार के साथ जुड़ चुका हूं और मैं अपने आप को बहुत ही गौरविंत महसूस कर रहा हूं कि मैं भी आपके परिवार का एक सदस्य बन गया हूं। आने वाला समय चुनाव का होगा मैं भी आप सबके बीच एक प्रत्याशी रूप में रहूंगा और मुझे आपका प्रेम और आशीर्वाद की आवश्यकता रहेगी मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी चुनाव में अपना विश्वास और सहयोग हमें प्रदान करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा मन की बात प्रभारी मोमू लालवानी, भाजयूमो जिला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, महामंत्री महेन्द छपरी, प्रमोद बोरीवाल, प्रभु लाल सोलंकी एअभिषेक पगारिया, सेवाराम गुर्जर, मनोज साहू, रमेश कडिक, सुरेश लालवानी शांतिदूत, गजेंद्र चावला, दीपक लालवानी एकुणाल गोहरएसहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

………………………………………………………………………………………………….

शहर के मुख्य मार्ग सड़क किनार की सफाई

नीमच। संकल्प पर्यावरण संस्था की ओर से पर्यावरण और स्वच्छता को लेकर लगातार श्रमदान के तहत रविवार को सुबह आठ बजे से ११ बजे तक हीरो होंडा शोरूम के समीप ग्रीन बेल्ट पार्ट टू में रोपित पौधे के आसपास से गाजर घास की सफाई की। जिससे पेड़-पौधे पनप सके। करीब एक ट्रोली गाजर घास का कचरा वहां से निकाला गया।
पर्यावरण मित्र संस्था के अध्यक्ष जगदीश शर्मा ने बताया कि ीरो होंडा शोरूम के समीप ग्रीन बेल्ट पार्ट टू में रोपित पौधे के आसपास से गाजर घास की सफाई की गई। संस्था सदस्यों द्वारा 3 घंटे श्रमदान कर एक ट्राली से अधिक गाजर घास उखाड़ी गई एवं रोपित पोधो की सुरक्षा हेतु फेंसिंग जाली को सुरक्षित कर पोधो की क्यारियां बनाकर पानी पिलाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो