scriptचोरी के माल के साथ नशेड़ी धरायाए पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज | neemach news | Patrika News

चोरी के माल के साथ नशेड़ी धरायाए पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

locationनीमचPublished: Feb 25, 2019 10:05:14 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

सिंगोली पुलिस ने बीती रात

नीमच। सिंगोली पुलिस ने बीती रात कोटा रोड़ स्थित एक मकान से कुछ नगदी और चाँदी की रकम चोरी के मामले में तुरंत आरोपी नशेड़ी चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ओएल बारिया ने बताया कि कोटा रोड निवासी मकान मालिक दीपक पिता विमल लसोड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रविवार सुबह नींद खुली तब उसे पता चला कि उसके घर में चोरी हो गई है। घर का सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारी से और पेटी से आधा किलो चांदी के जेवरात जिनमें चांदी की पायजेब, बिच्छुड़ी, कंदूरा इत्यादि चोरी हो गई थी। वहीं दस हजार रुपए नगद चोर चुराकर ले गए थे। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। फरियादी दीपक ने पुलिस को बताया था कि शंका के आधार पर स्थानीय नशा करने वाले मुरली नामक युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि विपिन पंचोली जो कि स्वयं नशे का आदी है।उसके पास एक पोटली नजर आई थी, शायद उसने चोरी की होगी। उक्त सूचना पर थाना प्रभारी ओ एल बारिया ने पुलिस टीम को विपिन पंचोली की तलाश में लगा दिया और कुछ ही घण्टों में उसे चोरी के माल सहित धर दबोचा। पुलिस ने चोरी के मामले में विपिन को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का माल जब्त कर लिया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश करेंगे।
नशे का आदी और पुराना चोर
थाना प्रभारी बारिया ने बताया कि विपिन नामक नशेड़ी पहले भी कई छोटी-मोटी चोरियों को अंजाम दे चुका है तथा कई बार जेल की हवा खा चुका है, लेकिन उक्त नशेड़ी पर कोई असर ही नहीं होता और नगर सहित क्षेत्र में छोटी बड़ी चोरियों को अंजाम देता रहता है। पुलिस ने फिलहाल चोरी के मामले में आरोपी युवक को गिफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी किया गया माल भी बरामद किया है। जिसमें 300-400 ग्राम चांदी की रकम जब्त की गई है। पुलिस ने विपिन पिता पवन पंचोली के खिलाफ भादवि के तहत धारा 457, 38 0 में प्रकरण दर्ज किया है। उक्त कार्यवाही में एएसआई शिवराजसिंहए प्रण् आण् सिद्दीकी खान एवं आरक्षक तेजकरण की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो