scriptअफीम डोडे चोरी में संदिग्धों से पूछताछ की शुरू | neemach news | Patrika News

अफीम डोडे चोरी में संदिग्धों से पूछताछ की शुरू

locationनीमचPublished: Feb 28, 2019 08:49:28 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

– देर रात अफीम खेत की खड़ी फसल से डोड़े चोरी का मामला

नीमच। बघाना थाना क्षेत्र के धनेरिया कला गांव में एक अफीम काश्तकार की खड़ी फसल से करीब चार आरी के डोड़े काटकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। हालांकि पुलिस ने अभी मामले का खुलासा करने से इंकार किया है।
थाना प्रभारी ओपी तंतवार ने बताया कि धनेरियाकला गांव से लक्ष्मीनारायण अहीर के खेत से २२ फरवरी की रात को अफीम डोडाचूरा काटकर चोरी कर ले जाने की वारदात में कुछ संदिग्ध से पूछताछ शुरू की है। जिनमे गांव के लोगों की भी संलिप्तता है। मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

यह है मामला
धनेरिया कला गांव निवासी लक्ष्मीनारायण पिता हीरालाल अहीर ने बताया कि २१ फरवरी की सुबह सात बजे खेत पर सिचाई के लिए आया तो बाड़े के तार टूटे मिले। जिसके बाद अफीम की खेती के पास जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। अफीम की खड़ी फसल के डोड़े कटे हुए थे। उसने पूरे खेत में नजर फिराई तो करीब चार आरी के डोड़े बदमाश काटकर ले गए। उसे खेती में आधी फसल चोरी में लूट गई। जिसके बाद उसने आसपड़ौस में पूछताछ की तो रेलवे फाटक पर तैनात दिलीप मीना गार्ड ने बताया था कि रात करीब दो बजे एक बोलेरो और दो बाइक ने दो-तीन बार चक्कर काटे थे। उनको संदेह है कि वह तस्कर चोर ही होंगे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की है। वहीं गेटमेन के बयान भी दर्ज किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो