scriptमहिला से मारपीट में नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज, अदम चैक काट की खानापूर्ति | neemach news | Patrika News

महिला से मारपीट में नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज, अदम चैक काट की खानापूर्ति

locationनीमचPublished: Mar 04, 2019 05:05:24 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

– इंद्रा नगर में महिला के साथ पानी की बात को लेकर मारपीट का मामला- एसपी को पीडि़ता ने दी शिकायत, थाने को कार्रवाई करने के आदेश

patrika

महिला से मारपीट में नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज, अदम चैक काट की खानापूर्ति

नीमच। इंदिरा नगर में पानी भरने की बात को विवाद के बाद एक महिला के साथ पड़ौसी युवक द्वारा मारपीट के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ थाना पुलिस ने अदम चैक काटकर खानापूर्ति की है। इस पर पीडि़ता ने मामले की शिकायत और आरोपी द्वारा रोजना गाली-गलोज कर मकान खाली करने के लिए धमकाने की शिकायत एसपी राकेश कुमार सगर को की है। जिसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी को मामले में आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए है।
प्रार्थिया सीमा पिता मनोज शर्मा निवासी इंदिरा नगर ने बताया कि वह इंदिरा नगर में सुंदरलाल राठौर के मकान में किरासे रहती है। मकान मालिक के खिलाफ न्यायालय मे प्रकरण विचाराधीन है। जिसके कारण मकान मालिक विवाद करता है। गत दिनांक एक मार्च को दोपहर डेढ़ बजे करीब जब वह पड़ौसी विष्णु सोनी के मकान में लगे नल से पानी भरने जा रही थी। तभी पड़ौसी सज्जनसिंह वहां आया और उसने जबरदस्ती नल की नली हटाकर स्वयं की लगा ली और उसे पानी नहीं भरने दिया। महिला ने कहां कि उसे पानी भर लेने दो। इस पर पड़ौसी सज्जनङ्क्षसह गाली-गलोज करने लगा और कहने लगा कि सुंदरलाल का केस वापस ले लेना और यहां से मकान खाली करके चली जा। मुझे जानती नहीं है। मारपीट शुरू कर दी और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उसकी नाक की लोंग भी गिर गई, जो मिल नहीं रही है। महिला के सीने, व पीठ पर चोट लगी थी। उसे जमीन पर गिरा दिया था, जिससे उसकी नाक से खून भी बहने लगा था। जिसकी शिकायत नीमच सिटी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज न करते हुए चैक अदम काटकर खानापूर्ति कर दी। जिससे आरोपी युवक खुले मे घूम रहा है और उसे रोजना पड़ौस से गाली-गलोज कर मकान खाली करने के लिए धमका रहा है। उसकी छोटी बेटी भी काफी बीमार है, वह गरीब परिवार के है। आरोपी कभी भी उनके साथ कोई अप्रिय घटना कर सकता है। जिससे परिवार को जान का खतरा बना है। जिसकी शिकायत एसपी को दी है। उन्होंने थाना प्रभारी को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो