scriptvideo अतिक्रमण हटाने के लिए बस्ती के रहवासियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन | neemach news | Patrika News

video अतिक्रमण हटाने के लिए बस्ती के रहवासियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

locationनीमचPublished: Mar 07, 2019 05:13:06 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

नायब तहसीलदार को शिकायत का ज्ञापन देते रहवासी

patrika

video अतिक्रमण हटाने के लिए बस्ती के रहवासियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

नीमच। शहर के वार्ड क्रमांक ३५ में बंगला नंबर ६० में नाले पर ही अतिक्रमण कर आवागमन के रास्ते को ही अवरूद्ध कर दिया गया है, रास्ता पशु हाट मैदान की और जाता है। जिसकी शिकायत जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीना को ज्ञापन सौंपकर की है।
स्थानीय निवासियों ने बताया कि पशु हाट मैदान की और जो रास्ता जाता है, इसी रास्ते से गुजरकर मंडी में काम करने वाले लोग एवं स्थानीय झोपड़ी में निवासरत लोग आते जाते है। लेकिन षडयंत्रपूर्वक इस रास्ते पर धीरे-धीरे मिट्टी डालकर अतिक्रमण कतिपय तत्वों द्वारा किया जा रहा है। जिससे रासता बंद हो गया हौ। वहीं नाले की सफाई नहीं होने से गंदगी फैली हुई है। जिससे नाले का गंदा पानी रास्ते पर आ जाता है। नगर पालिका को भी पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है, लेकिन आज तक हल नहीं हुआ है।

…………………………

ढाबों पर परोसी जा रही शराब, जिला आबकारी ने की कार्रवाई
नीमच। लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिला आबकारी विभाग ने जांच के दौरान मंदसौर रोड पर ढाबों पर दबिश देकर अवैध रूप से बुधवार को शराब जब्त की है।
जिला आबकारी अधिकारी बीआर वैध ने बताया कि बुधवार को कलेक्टर राजीव रजंन मीना के निर्देशन व्रत मनासा के ढाबो पर दबिश देकर अवैध रुप से मदिरापान करवा रहे ढाबो पर कार्यवाही की गई। जिसमे मद्सोर रोड के डायमंड ढाबा संचालक पंकज पिता कमल डाबर निवासी बरडिया पर मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम कि धारा 34(१), 36 (1) व 36 (2)के तहत अवैध तरीके से मदिरापान करवाने पर प्रकरण कायम किया गया कार्यवाही में आबकारी उपनिरीक्षक किरण निनामा व आरक्षक विष्णु यादव का योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो