scriptचोरी का माल खरीदने में सुनार से पूछताछ | neemach news | Patrika News

चोरी का माल खरीदने में सुनार से पूछताछ

locationनीमचPublished: Mar 07, 2019 09:56:54 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

 
कैमरा चुराने वाला गिरफ्तार

patrika

चोरी का माल खरीदने में सुनार से पूछताछ

नीमच। नीमच कैंट थाना अंतर्गत नया बाजार स्थित फ ोटो ग्राफ ी की दूकान सावरा डिजिटल से बुधवार को को एक कैमरा चोरी के मामले गुरुवार को कैमरा चोर युवक को गिरफ्तार कर कैमरा जब्त कर लिया है। कैमरे की कीमत करीब 70 हजार रुपए थी।

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सिसौदिया ने बताया कि दुकान संचालक अंकित लक्षकार ने नीमच कैंट थाने पर कैमरा चोरी का आवेदन दिया था। नीमच कैंट पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी फुटेज में कैमरे के साथ आरोपी को देखा। आरोपी का नाम अरविंद प्रजापति पिता गोपाल प्रजापति गांव डूंगलावदा निकला है । कैंट पुलिस ने आरोपी के घर से कैमरा बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिले में सीसीटीवी कैमरे की सुविधा से आज फिर अपराधी अपराध करने के बाद पुलिस शिकंजे में आया है।
…………………………………………………………………………….
कैंट थाना प्रभारी अजय सारवान, सात थानाप्रभारियों का स्थानांतरण
नीमच। पुलिस अधीक्षक ने लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिले में करीब सात थानाप्रभारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार टीआई अजय सारवान को पुलिस लाइन से नीमच कैंट थाना, रामपुरा थाना के थाना प्रभारी प्रतीक राय को थाना बघाना, नीमच कैंट थाना प्रभरी जितेंद्र सिंह सिसौदिया को नीमच सिटी, पुलिस लाइन से टीआई ओमप्रकाश मिश्रा को सिंगोली थाना प्रभारी, टीआई नरेंद्र ठाकुर को नीमचसिटी, नीमचसिटी थाना प्रभारी संदीप तोमर को मनासा थाना और पुलिस लाईन से रमेशचंद्र दांगी को थाना प्रभारी रामपुरा पदस्थ किया है। नीमच बघाना थाना प्रभारी ओ पी तंतवार का मन्दसौर तबादला हुआ, वही बघाना थाने में पदस्थ एस आई अमित सारस्वत का पहले आगर मालवा तबादला हुआ था। वहीं संसोधन करते हुए रतलाम किया गया है। आज मनासा टी आई किशोर पाटनवाला, बघाना टी आई तंतवार, एस आई अमित सारस्वत को रिलीव किया गया है।
…………………………………………………………………………..
चोरी का माल खरीदने में सुनार से पूछताछ
नीमच। राजस्थान के नागौर जिले की पुलिस चोरी के मामले में तस्दीक करने नीमच सर्राफा मार्केट में पहुंची और एक सुनार से चोरी का माल खरीदने के मामले में पूछताछ की है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार के नागौर पुलिस ने दर्जनभर चोरी की वारदात में मोगिया व कंजर गैंग का पर्दाफाश किया। गैंग के बदमाश नीमज जिले के निवासी है और उन्होंने चोरी का माल नीमच एक ज्वेलर्स व्यापारी को बेचा है। नागौर पुलिस ने गुरुवार को नीमच पहुंचकर बद्री सोनी नाम के सर्राफा व्यापारी को पकड़कर पूछताछ शुरू की है। जिसके कब्जे से चोरी का माल भी जब्त किया है, जिसकी कीमत 55 लाख रुपये से भी ज्यादा है। नीमच जिले के आरोपियों ने राजस्थान में डेढ़ दर्जन से भी अधिक की चोरियों की वारदात कबूली और बताया है, जिन दुकान घरों से चुराई गई सोना चांदी की ज्वैलरी नीमच सर्राफ ा बाजार के किसी व्यापारी को ओने पौने दाम में बेची थी इस व्यापारी ने एक नही 11 बार चोरी का माल खरीदा है।
…………………………………………………

अवैध देशी शराब 30 क्वार्टर आबकारी ने की जब्त
नीमच। मनासा लोकसभा चुनावो के मद्देनजर आबकारी विभाग मनासा ने कार्यवाही करते हुए तेजपुरियां गांव मे एक घर से अवैध रूप से रखे देशी शराब के 30 क्वार्टर सहित एक युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।
नासा व्रत उपनिरिक्षक किरण निमामा ने बताया कि जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीना के निर्देशन एंव जिला आबकारी अधिकारी बी आर वैध के मार्गदर्शन मे कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सुचना पर ग्राम तेजपुरिया मे एक घर मे देशी शराब होने की सुचना पर दबिश दी गई। जिसमे लक्ष्मणसिंह पिता गोकुलसिंह राजपुत के घर से प्लेन देशी शराब के 30 क्वार्टर व दो बीयर मिली। जिन्हे जप्त कर आबकारी एक्ट मे प्रकरण दर्ज किया गया। इस कार्यवाही मे आबकारी आरक्षक विष्णु यादव का सहयोग सराहनीय रहा। मनासा व्रत उपनिरिक्षक निनामा ने बताया कि अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वालो के खिलाफ मुहिम जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो