scriptमहिला के खिलाफ नपा अधिकारियों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन | neemach news | Patrika News

महिला के खिलाफ नपा अधिकारियों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

locationनीमचPublished: Mar 08, 2019 06:42:50 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

मंगलवार को महिला ने सार्वजनिक रूप से दी थी जान से मारने की धमकी

patrika

महिला के खिलाफ नपा अधिकारियों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

नीमच. एक महिला द्वारा मंगलवार को नगरपालिका कार्यालय में आकर जमकर हंगामा किया गया था। अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ अभ्रद व्यवहार करने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके विरोध में गुरुवार को नपा अधिकारियों न कैंट थाने पर महिला के खिलाफकार्रवाईकरने को लेकर एक ज्ञापन टीआई को सौंपा।
नगरपालिका के राजस्व निरीक्षक दिनेश चांदना के नेतृत्व में गुरुवार दोपहर बड़ी संख्या में नपा के अधिकारी कर्मचारी कैंटथाने पहुंचे। थाने पर थाना प्रभारी जितेंद्रसिंह सिसोदिया को शांतिदेवी लोठ के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के संबंध में एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से बताया किया कि ५ मार्च १९ को शांतिबाई द्वारा नपा कार्यालय में जमकर हंगामा किया गया। राजीव नगर निवासी महिला आए दिन कार्यालय में आकर अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ अभ्रद व्यवहार करती है। अपशब्दों का प्रयोग करती है। जान से मारने की धमकी देती है। यहां तक कि स्वयं पर केरोसीन डालकर आत्महत्या करने तक की धमकी देती है। आए दिन शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करती है। महिला की इस तरह की हरकतें निरंतर जारी है। किसी भी दिन अप्रिय घटना घट सकती है। मंगलवार को महिला ने आरओ कक्ष के दरवाजे को लात मारकर तोडऩे का प्रयास किया था। महिला की इस तरह की हरकत से कर्मचारी अधिकारी भयभीत हैं। ज्ञापन के माध्यम से महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और वैधानिक कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। ज्ञापन की प्रति कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को भी पे्रषित की गई।
नियमानुसार कार्रवाई होगी
गुरुवार को नगरपालिका अधिकारी कर्मचारी आए थे। उन्होंने एक महिला शांतिदेवी लोठ के खिलाफकार्रवाईकरने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। महिला द्वारा नपा कार्यालय में हंगामा किया गया था। जांच कर महिला के खिलाफ जो भी वैधानिक कार्रवाईहो सकती है की जाएगी।
– जितेंद्रसिंह सिसोदिया, टीआई कैंट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो