scriptट्रेन से कटकर युवक कि मौत | neemach news | Patrika News
नीमच

ट्रेन से कटकर युवक कि मौत

– तीन-दिन से रह रहा था गुमशुम – धनेरिया कलां गांव के पास हुई घटना

नीमचMar 08, 2019 / 10:04 pm

Mahendra Upadhyay

patrika

ट्रेन से कटकर युवक कि मौत

नीमच। शहर के बघाना थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात करीब दो बजे युवक ने ट्रेन के सामने कुदकर जान दे दी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मौत में मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
मामले के जांच अधिकारी एएसआई हरेसिंह सोलंकी ने बताया कि धनेरिया कलां गांव निवासी रमेश पिता गोपाल विश्वकर्मा उम्र ३२ वर्ष सुथार का कार्य करता था। उसकी शहर में कारपेंटर की दुकान है। उसके पिता गोपाल विश्वकर्मा ने बताया है कि गुरुवार-शुक्रवार की रात दो बजे वह घर पर बिना बताए निकल गया था। इस पर उसकी पत्नी ने अपने देवर प्रभुलाल को पति के घर से गायब होने की सूचना दी। उसके बाद प्रभुलाल उसे तलाशने खेत पर निकला। वह गांव के समीप लेवड़ा फाटक के समीप उनके खेत पर उसे तलाशने लगा। तभी खेत के पास निकल रही रेलवे लाइन की पटरी पर उसका क्षत-विक्षत शव मिला। जिसके बाद परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। रेलवे फाटक पर कर्मचारियों से पूछताछ के दौरान रमेश रात दो बजे से साढे तीन बजे के बीच ट्रेन से कटा है।

भंग पीने के बाद से तबीयत बिगड़ी
मृतक के पिता गोपाल विश्वकर्मा ने बताया कि बघाना में रमेश की कारपेँटर की दुकान थी। वह घर में सबसे बड़ा बेटा था। उससे छोटा प्रभुदयाल है। चार मार्च को शिवरात्रि पर उसने भांग अधिक पी ली थी। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। तभी से मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था। वह तभी से गुमशुम रह रहा था। मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण रात को घर से निकल गया और यह घटना घटी है। वरना उसे ऐसी कोई बड़ी परेशानी नहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो