scriptचुनावी चिढ़ में प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं कांग्रेस | neemach news | Patrika News

चुनावी चिढ़ में प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं कांग्रेस

locationनीमचPublished: Mar 10, 2019 08:02:21 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने हवाई पट्टी पर अनौपचारिक चर्चा में कहा

patrika

चुनावी चिढ़ में प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं कांग्रेस

नीमच. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। कांग्रेस नेता केेवल चुनावी चिढ़ की वजह से प्रधानमंत्री को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। इसका खामियाजा कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में उठाना पड़ेगा।
यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नीमच हवाई पट्टी पर अनौपचारिक चर्चा में कही। उनसे पूछा गया था कि शनिवार को तेलंगाना के शमशाबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पूर्व सांसद विजया शांति ने सार्वजनिक मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहा था। विजया शांति ने तेलगु में बोलते हुए अपने बयान में कहा था कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग आज इस बात से डरे हुए हैं कि पीएम मोदी किसी भी वक्त कोई बम गिरा देंगे। लोगों से प्यार करने की जगह अब पीएम एक आतंकवादी की तरह दिखते हैं, इसलिए ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री पर की गई इस बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बात एक देश के प्रधानमंत्री के लिए बोलना अशोभनीय है। पूर्व सीएम सरवानिया महाराज में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए आए थे। दोपहर करीब १.४० बजे उनका हवाई जहाज नीमच हवाई पट्टी पर उतरा था। भोपाल से पूर्व सीएम के साथ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन भीथी। हवाई पट्टी पर पूर्व सीएम का सांसद सुधीर गुप्ता, नीमच विधायक दिलीपङ्क्षसह परिहार, जावद विधायक ओमप्रकाश सखलेचा, पूर्व कैबीनेट मंत्री कैलाश चावला, भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत हरित, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक चंचल बाहेती, निलेश पाटीदार, जिला पंचायत अध्यक्ष अवंतिका जाट आदि ने स्वागत किया। प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सड़क मार्ग से नीमच पहुंचे थेे। दोनों वरिष्ठ नेताओं ने भी हवाई पट्टी पर पूर्व सीएम की अगवानी की।
रैली के रूप में पहुंचे पूर्व सीएम सरवानिया महाराज
हवाई पट्टी से पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का काफिला रैली के रूप में सरवानिया महाराज की ओर रवाना हुआ। भाटखेड़ा फंटा होते हुए जैसे ही काफिला मालखेड़ा फंटा पर पहुंचा वहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। वहां से ग्राम मालखेड़ा, नेवड़, सेमली चंद्रावत होते हुए रैली ग्राम सरवानिया महाराज पहुंची। मार्ग में जिस गांव से पूर्व सीएम गुजरे ग्रामीणों ने रोककर र्गमजोशी से स्वागत किया। नीमच से करीब 150से 200 बाइक और 5 बसों से कार्यकर्ता सरवानिया महाराज पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो