scriptvideo हूटर और नंबर प्लेट पर रहेगी पुलिस की नजर | neemach news | Patrika News

video हूटर और नंबर प्लेट पर रहेगी पुलिस की नजर

locationनीमचPublished: Mar 12, 2019 07:44:11 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

– आचार संहिता के चलते यातायात पुलिस का विशेष अभियान

patrika

हूटर और नंबर प्लेट पर रहेगी पुलिस की नजर

नीमच। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के साथ ही यातायात पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। इन दिनों खासकर यातायात पुलिस का ध्यान वाहनों पर हुटर और नंबर प्लेट पर पदनाम या अन्य कुछ लिखा होने पर रहेगा।

यातायात थाना प्रभारी राम सिंह राठौर ने बताया कि सोमवार को यातायात पुलिस ने शहर के मुख्य प्वाइंटस पर जांच कर चालानी कार्रवाई की है। सुबह ११ बजे से दोपहर १ बजे तक रेलवे स्टेशन, कमल चौक, फोरजीरो चौराहा, बस स्टेंड और चौकन्ना बालाजी चौराहे पर यातायात पुलिस ने वाहनों की जांच की और वहीं शाम पांच बजे से साढे छह बजे तक कमल चौक पर वाहनों की चैकिंग कर करीब ४० चालान बनाकर २७ हजार २५० रुपए जुर्माना वसूल किया है। खासकर कार्रवाई रॉन्ग पार्किंग, बिना नंबर प्लेट और नंबर प्लेट पर कुछ लिखा होना, हुटर और बीमा नहीं होना तथा हेलमेट के नियम को लेकर चालान बनााए गए है। कार्रवाई लगातार जारी रहेंगी।
……………….


वनवासी एवं कृषि ग्रामीण मजदूर संध के जिलाध्यक्ष बने सुखलाल पंवार

नीमच। अखिल भारतीय वनवासी एवं कृषि ग्रामीण मजदूर संघ की और से जिला कार्यकारिणी का गठन सोमवार को किया गया है। इस दौरान संध के प्रदेश संगठन मंत्री लक्ष्मीनारायण नागदा की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष सुखलाल पंवार का चयन कर घोषित किया है। खासकर यह संघ असंगठित मजदूर, कृषि ग्रामीण मूलभूत अधिकारियों के लिए लड़ाई लड़ता है। वनाधिका भूमि, मकान पट्टे, जनकल्याण सरकार की योजनाओं का लाभ जिन गरीब मजदूरों को नहीं मिलता है, उनके लिए संस्था कार्य करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो