175  किलोग्राम डोडाचूरा के साथ गिरफ्तार तस्कर छह दिन के रिमांड पर

175  किलोग्राम डोडाचूरा के साथ गिरफ्तार तस्कर छह दिन के रिमांड पर

Mahendra Kumar Upadhyay | Publish: Mar, 14 2019 09:28:14 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India


- कार भगाने के दौरान पलटने पर तस्कर घायल

नीमच। नयागांव चौकी पुलिस ने गत रात को पीछा करने के दौरान कार पलटने पर १७५ किलोग्राम डोडाचूरा के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था, जिसे कोर्टने छह दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपने के आदेश दिए है।
नयागांव चौकी प्रभारी परमानंद गिरवाल ने बताया कि मुखबिर सूचना पर मंगलवार रात दस बजे निम्बाहेड़ा हाईवे रोड पर एक कार आरजे २७ सीजे ४००७ को रोकने का प्रयास किया गयाथा । कार चालक ने पुलिस को सामने से आता देख कार को रिवर्स लेकर मोड़ लिया और तेजी से भगाने लगा। वह मंदसौर की तरफ से आ रहा था और मंदसौर के लिए पुन: मोड़ लिया। उसके बाद सामने से भी पुलिस की जीप रॉन्ग साइड से आई और पुलिस को देखकर वह हड़बड़ाहट में उसकी कार डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई थी जिसके बाद काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। कार चालक तस्कर चित्तौडग़ढ़ के पुनावली निवासी प्रवीण पिता चंदनमल टेलर उम्र ३५ वर्ष को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं कार से करीब १७५ किलोग्राम डोडाचूरा जब्त किया गया था। प्रारंभिक पूछताछ में तस्कर ने मंदसौर से डोडाचूरा लेकर आना बताया है, जिससे वह लेकर आया है, उसे वह जानता नहीं है। पुलिस ने आरोपी युवक को छह दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उससे गहनता से उसके साथी और गिरोह के बारे में पूछताछ की जाएगी। वहीं घायल तस्कर का भी पुलिस ने मेडिकल कराया है। वहीं उसके आपराधिक रिकॉर्डके बारे में भी पुलिस जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned