scriptग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने दी थी बिजली कम्पनी अधिकारी को धमकी | neemach news | Patrika News

ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने दी थी बिजली कम्पनी अधिकारी को धमकी

locationनीमचPublished: Mar 20, 2019 01:26:51 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

8.27 मिनट का ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कम्प
बिजली काटौती से कांग्रेस का लोकसभा में नुकसान बात कही

patrika

ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने दी थी बिजली कम्पनी अधिकारी को धमकी

नीमच. मैं 20 साल से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हूं। लाइन जोड़ों नहीं तो जूते मारूगा मैं। खंभे से बांध दूंगा। मेरे क्षेत्र की बिजली की लाइन जोड़ दें। आचार संहिता बंद होने के बाद लाइन क्यों काटी। यदि लाइन नहीं जोड़ी तो क्षेत्र में घुसने नहीं दूंगा। डीई को भी जूते की माला पहनाऊंगा। गांव में आ मत जाना नहीं लोग मारेंगे तुम लोगों को।
ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प
यह बात हर्कियाखाल वितरण केंद्र पर पदस्थ प्रभारी सहायक यंत्री शशांक कक्कड़ से ब्लॉक कांग्रेस नीमच ग्रामीण अध्यक्ष नाथूसिंह राठौर ने कही। उन्होंने काफी अशोभनीय भाषा का उपयोग किया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि पटक पटक कर मारूंगा। गांव में आ मत जाना। राठौर के इस तरह से बात करने पर सहायक यंत्री गिड़गिड़ाते सुनाई दिए। उन्होंने लाचारी भरे लहजे में कहा कि आप मुझसे इस तरह बात कर रहे हैं। मैं हार्ट का मरीज हूं, मुझे जूते मारने की बात कह रहे हैं। मुझे ऊपर से आदेश आएथे कि क्षेत्र में २४ घंटे बिजली दी जा रही है। उसे १० घंटे करने के आदेश आए हैं। अधिकारियों के कहने पर मैंने बिजली कटौती की है। आप अधिकारियों से कहलवा नहीं सकते। मुझ पर दबाव बना रहे हैं। मैं कैसे अधिकारियों के आदेश के खिलाफ काम कर सकता हूं। राठौर ने कहा कि बिजली कटौती होने से गांव में कांग्रेस के वोट कटने की स्थिति बन गई है। लोग मुझे कह रहे हैं कि बिजली नहीं मिली तो कांग्रेस को वोट नहीं देंंगे। बिजली शुरू करो नहीं तो मैं आ रहा हूं वहां। ८ मिनट २७ सेकंड के इस ऑडियो से बिजली कम्पनी के अधिकारियों और कर्मचारियों में दहशत बैठ गई है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी कांग्रेस नेता इस तरह अधिकारियों को डरा धमका रहे हैं इसका लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। आश्चर्य की बात यह है कि कांग्रेस नेता के खिलाफ बिजली कम्पनी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गईहै।
मैंने किसी को धमकी नहीं दी
ग्राम पंचायत भाटखेड़ा की बिजली तीन दिन तक बिजली कटी हुई थी। ग्रामीण मुझे चेतावनी देने लगे थे कि बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं। बिजली नहीं होने से उनका नुकसान हो रहा है। यदि बिजली नहीं दे सकते तो हम कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। लोकसभा सिर पर है। ऐसे में बिजली कटौती से कांग्रेस को नुकसान हो सकता था। बिजली बिल जमा होने पर तीन दिन तक कटौती करने पर स्वाभाविक है लोगों को परेशानी तो होगी। जब मैंने बिजली अधिकारी से बात की तो मुझे ऊपर बात करने की हिदायत दे रहे थे। मैंने किसी को धमकी नहीं दी।
– नाथूसिंह राठौर, ब्लॉक अध्यक्ष नीमच ग्रामीण
अधिकारियों को बताएं समस्या
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। हमें काफी शालीनता का परिचय देना चाहिए। कोई समस्या हो तो उसे विभाग के उच्चाधिकारियों के समक्ष रखकर उसका समाधान निकालने का प्रयास करें। इस तरह गुस्से का इजहार करना संगठनहित में उचित नहीं है।
– अजीत कांठेड़, जिलाध्यक्ष कांग्रेस
किसने ऑडियो वायरल किया मुझे नहीं पता
ऑडियो कैसे और किसने वायरल किया इस बारे में मुझे जानकारी नहीं है। अपने साथियों से ऑडियो शेयर किया था। इससे अधिक जानकारी देने के लिए मैं अधिकृत नहीं हूं।
– शशांक कक्कड़, प्रभारी सहायक यंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो