scriptविचाराधीन कैदी की मौत, प्राथमिक जांच में अटैक | neemach news | Patrika News

विचाराधीन कैदी की मौत, प्राथमिक जांच में अटैक

locationनीमचPublished: Mar 23, 2019 05:14:02 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

एटीएम चोरी की संगीन अपराध में लिप्त

patrika

विचाराधीन कैदी की मौत, प्राथमिक जांच में अटैक

नीमच। शहर के महू रोड पर बालाजी मंदिर के पास एटीएम चोरी की संगीन अपराध में लिप्त विचाराधीन कैदी राजू उर्फ ताहिर की अचानक सीने में दर्द के बाद अस्पताल लाने के दौरान बुधवार रात को मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

जेल अधीक्षक आरके वसुनिया ने बताया कि शहर में महू रोड पर स्थित एटीएम चोरी की वारदात में हरियाणा के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें नीमच जेल में एक आरोपी राजू उर्फ ताहिर मेवाती निवासी हरियाणा के पास भुरापुर गांव के रहने वाले की अचानक तबीयत बिगडऩे के साथ मृत्यु हो गई। उसकी २० तारीख की रात को तबीयत बिगड़ी और सीने में दर्द हो रहा था। उसे पुलिस गार्ड उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। इसी दौरान डॉक्टर ने चैकअप के दौरान उसे मृत बताया। वह मई २०१८ से जेल में चोरी के मामले में बंद था। उसके एटीएम चोरी के केस महाराष्ट्र और केरल में भी चल रहे थे। महाराष्ट्र से जमानत मिल गई थी। केरल और नीमच के मामले में चल रहें थे। इसी दौरान तबीयत बिगडऩे के साथ उसकी मौत हो गई। वीडियोग्राफी के साथ उसके परिजनों की उपस्थित में ज्यूडिशयल जांच के साथ पीएम हुआ है। शव उसके भाई जुबेर को सौंप दिया गया है। वह हरियाणा अंतिम संस्कार के लिए लेकर रवाना हो गए। प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होना माना जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद और स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
………………………………………………………………………………………………………
जावद में होली पर जुआ खेलते 13 लोग पकड़े
नीमच। जावद पुलिस ने सुखानंद मंदिर परिसर के बगीचे में होली के दिन दोपहर को जुआ खेलते करीब १३ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से जुआ राशि करीब ३३ हजार ३९० रुपए ताशपत्ती के साथ जब्त किए हैं।
कनेरा भाजपा नेताओ के ठिकाने पर
थानाप्रभारी केएल डांगी ने बताया कि कनेरा नेताओ के ठिकाने पर छापामार कार्यवाही करते हुए सुखानंद मंदिर के बगीचे में जुआ खेलते दोपहर करीब सवा तीन बजे दो गु्रप में १३ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कैलाश पिता रामचन्द्र व्यास निवासी कनेरा, प्रताप पिता सरदारसिंह निवासी कनेरा, राजमल पिता रामलाल दायमा, अभय पिता नेमीचंद जैन कनेरा, दिलीप पिता राजमल जैन कनेरा, दीपक पिता पुरुषोत्तम बैरागी, जितेश पिता शांतिलाल सोनी, राजेश पिता कैलाश सोनी, अर्जुन पिता नन्दलाल जैन, प्रह्लाद पिता रोशनलाल जैन, घनश्याम महाजन, पुष्कर पिता रोशनलाल सोनी, पंकज पिता नरेंद्र जैन, सौरभ पिता सुरेश सोनी को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के कब्जे से 33 हजार ३९० रुपये जप्त किए हैं। उक्त कार्यवाही में एस आई नीलेश सौलंकी, आरपी मिश्रा सहित टीम का योगदान रहा है। जब आरोपियों को पकड़ा तो निम्बाहेड़ा जावद के भाजपा नेताओं ने इन सटोरियो को छुड़ाने के लिए फोन भी आए। लेकिन तब तक तो पुलिस ने कायमी कर दी थी। कनेरा जावद के कई नेता भी थाने पैरवी करने पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो