scriptजिले में चोर गिरोह फिर से सक्रिय | neemach news | Patrika News

जिले में चोर गिरोह फिर से सक्रिय

locationनीमचPublished: Apr 03, 2019 05:46:17 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

– लगातार चोरी की बढऩे लगी वारदतें -रात्रि गश्त बढ़ाने के एसपी ने दिए निर्देश

नीमच। लोकसभा चुनाव के दौरान कड़ी चौकसी के बाद भी जिले में चोर गिरोह सक्रिय हो गया है, जिसके चलते ग्रामीण क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदात को बदमाश अंजाम दे रहें हैं। एसपी राकेश सगर ने सभी थाना प्रभारियों को रात्रि गश्त बढ़ाने और चैकिंग के आदेश दिए है।

केस: १- तीन दिन पहले चोरों ने जयप्रकाश नगर पर मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश पांच बकरों को चुरा कर ले गए थे। परिवार सुबह उठा तो उसे चोरी का पता चला। जिसके बाद उन्होंने जीरन थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज कराया था। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की थी।
केस: २- एक मार्च की रात में चोरों ने किसान अखलेश पिता माधव लाल मराठा के खेत पर रखी लहसुन की १५-१६ बोरी अज्ञात चोर चुरा ले गए। किसान सुबह खेत पर पहुंचा तो उसे चोरी का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को चोरी में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्ररकण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है
केस: ३- जीरन में कुछ दिन पहले कैलाश शर्मा के घर पर अज्ञात बदमाशों ने रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। परिवार घर पर सो रहा रह था। कमरे से गोदरेज की अलमारी से जैवरात और नगदी चोर चुराकर फरार हो गए थे।
चोरी को लेकर गश्त बढ़ाने की हिदायत
जीरन थाना क्षेत्र में इन दिनों छुटपुट चोरी की घटना बढऩे लगी है। इसको लेकर रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने के थाना प्रभारी को निर्देश दिए है। गर्मी के दिनों में कुलर चलाकर परिवारजन सो जाते है। चोर इसी का फायदा उठाकर चोरी को अंजाम देते है। यह आदिवासी व मोगिया टाइप को चोर गिरोह है। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।
– राकेश कुमार सगर, एसपी नीमच।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो