शिक्षिका के गले से चेन खिंचकर बाइकर्स बदमाश फरार

शिक्षिका के गले से चेन खिंचकर बाइकर्स बदमाश फरार

Mahendra Kumar Upadhyay | Updated: 22 May 2019, 12:25:29 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

शहर में एक बार फिर चेन स्नेचर गिरोह सक्रिय

नीमच। शहर में एक बार फिर चेन स्नेचर गिरोह सक्रिय हो गया है। शहर की पॉश कॉलोनी विकास नगर में मंगलवार दिन दहाड़े सुबह करीब ८.४५ बजे बाइकर्स बदमाश ने किराना स्टोर पर खड़ी महिला शिक्षका के गले से सोने की चेन खिंचकर वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद शहर पुलिस में खलबली मच गई और वह बदमाश को तलाशने में जुट गई है।
थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि विकास नगर 14/4 निवासी महिला मंजुला धीर पति स्व. बद्रीलाल धीर उम्र ५० वर्षने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मंगलवार सुबह 8 .30 बजे अपने भाई की दुकान पर बैठी थी।इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए। बाइक पर पीछे सवार युवक उतरकर दुकान पर आया और मिराज गुटखा मांगा। उन्होंने कहा कि मिराज गुटखा नहीं है। इसी दौरान युवक ने उनके गले से सोने की चैन छप्पट ने की कोशिश की। शिक्षिका धीर ने चैन छप्पटने वाले बदमाश का कसकर एक हाथ पकड़ लिया। लेकिन बदमाश ने उनका हाथ मोड़कर अपना हाथ छुड़ाकर उसके अन्य साथी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गया। धीर उस समय भाई की दुकान पर अकेली थी। घटना के तुरंत बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। कैंट पुलिस सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। दोनों बाइक सवार बदमाशों ने मुह पर कपड़ा बांध रखा था। महिला के गले से लूटी चेन डेढ तोला की थी। जिसकी कीमत करीब ४० हजार रुपए है। पुलिस ने बदमाशों के सीसीटीवी कैमरों में फुटैज तलाशे है। दोनों करीब २० से २५ वर्ष की उम्र के है और निंबाहेड़ा की तरफ बाइक से भाग निकले है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned