दुर्घटना के बाद कार छोड़ भागा चालक, 54 किलो अवैध डोडाचूरा जब्त

- गिरदौड़ा गांव के पास का मामला
- नीमच सिटी पुलिस ने की कार्रवाई

By: Mahendra Upadhyay

Published: 07 Jul 2019, 07:48 PM IST

नीमच। सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम गिरदौडा में एक्सीडेण्ट कर कार भगाने पर ग्रामीणों और पुलिस के पीछे लगने पर पिपल्या नाथावत के पास रास्ते में कार छोड़कर बदमाश चालक भाग निकला। कार में से पुलिस अवैध करीब ५४ किलोग्राम डोडाचूरा जब्त किया है। वहीं पुलिस ने कार को जब्त कर उसके नंबर के आधार पर बदमाश का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
सिटी थाना पुलिस ने बताया कि वरना कार नंबर डीएल 08 सीटी 6989 गिरदौड़ा गांव में एक युवक को टक्कर मारने के बाद भागने के दौरान रिवर्स लेते समय भी एक मकान से टकरा गई। इस दौरान कार का बम्पर भी टूट गया। कार चालक दुर्घटना के तुरंत बाद तेजी से कार भगाकर भागने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर उसका पीछा किया। ग्रामीणों को पीछे आता देखकर वह पिपल्या नाथावत गांव में कार को सड़क किनारे छोड़कर जंगल रास्ते दौड़ लगाकर फरार हो गया। सरपंच की सूचना पर पुलिस ने मौक पर पहुंचकर कार को जब्त कर थाने खड़ा किया। उसकी तलाशी के दौरान गाड़ी से तीन काले कट्टो से ५४ किलोग्राम अवैध डोडाचूरा पुलिस ने जब्त किया है। जिसकी बाजार में दो डेढ लाख से अधिक कीमत है। पुलिस ने कार चालक के विरूद्व अपराध क्रमांक 328/19 धारा 279, 337 भादवि के साथ ८/१५ एनडीपीएस में प्रकरण दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है। आरोपी को पकडऩे के लिए टीम में नीमच सिटी थाना प्रभारी नरेंद्र ठाकुर, सउनि हेमेन्द्र जोशी, आरक्षक दिलीप जाट, आरक्षक श्याम माली, आरक्षक मोहनसिंह, आरक्षक नवीन तिवारी ने मशक्कत की।

दिल्ली से चोरी हुई कार
गिरदौड़ा में शुक्रवार को दुर्घटना कर एक कार चालक ने तेजी कार को दौड़ा लिया था। जिसका ग्रामीणों द्वारा पीछा करने पर वह कार छोड़कर भाग गया था। पुलिस ने सूचना पर कार जब्त कर तलाशी ली तो ५४ किलो अवैध डोडाचूरा जब्त किया। कार के नंबर के आधार पर पता किया। वह दिल्ली में एक कंपनी में लगी कार है, जो कि चोरी हो गई थी। पुलिस अब दुर्घटना करने वाले चालक की तलाश कर रही है। जो कि अवैध मादक पदार्थ का तस्कर है। वह चोरी की गाड़ी ही तस्करी में इस्तेमाल करते है।
- नरेंद्र सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी नीमच सिटी थाना।

Mahendra Upadhyay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned