खेत में बाडाबंदी में करंट प्रवाह करने से हुई थी युवक की मौत

- सकराना घाटी में कुछ दिन पहले युवक के शव मिलने का मामला
- बघाना पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

नीमच। बघाना थाना क्षेत्र में सकराना गांव में पांच दिन पहले एक युवक के खेत पर शव मिलने परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस की जांच में करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। पीएम रिपोर्ट में भी स्पष्ट हुआ है कि हाथ पर करंट लगने से युवक की मौत हुई है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई बीएल नागर ने बताया कि गत २७ नवंबर को सकराना गांव में लालसिंह के खेत में बिसलवास गांव निवासी हकीम पिता शमशेर खान उम्र ३५ वर्ष का शव मिलने पर क्षेत्र में हडकंप मच गया था। परिजनों ने मौत पर हत्या की शंका जाहिर की थी। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की। इस दौरान पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि मृतक की मौत करंट लगने से हुई है। जिसके बाद पुलिस की जांच गहनता से शुरू हुई। जिसमें पता चला कि हकीम खान हम्माली का काम करता है। वह खेत पर मजदूरी कर शार्ट रास्ते से खाल के अंदर होकर आ रहा था। खाल में आगे पानी भरा होने पर वह ऊपर आया। इस दौरान खेत को पार करने के दौरान अफीम खेत की बाडाबंदी में तार पर करंट दौड़ा रखा था। इस दौरान करंट की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस घटना मौके की जांच कर विधिवत पटवारी से खेत मालिक के नाम की जानकारी मांगी है।

Mahendra Upadhyay
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned