पत्रिका जागो जनमत को कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पत्रिका जागो जनमत को कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

By: Virendra Rathod

Published: 15 Nov 2018, 01:35 PM IST

नीमच। पत्रिका जागो जनमत का रथ गुरुवार को नीमच विधानसभा पहुंचा। यहां पर रथ पर तैनात वालेटिंयर्स ने मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई। नीमच में जागो जनमत के रथ को जिला कलेक्टर रजनीश श्रीवास्तव और वेब पर्यवेक्षक पदम पाटिल ने हरी झंडी दिखाकर रथ को मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शहर में रवाना किया। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव, महिला बाल विकास अधिकारी रेलम बघेल, पीआरओ जगदीश मालवीय सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद थे।

 

patrika

पत्रिका के जागो जनमत रथ को रवाना करने से पूर्व कलेक्टर श्रीवास्तव ने सभी मौजूद अधिकारी व कर्मचारीगण सहित एनजीओ को मतदान करने व अन्य लोगों को मतदान कराने के लिए जागरूक करने की शपथ दिलाई। वहीं १०२ साल भंवरलाल करेल के वृद्ध ने साईकिल चलाकर नारे देते हुए जागरूकता दी कि सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव सहित अन्य कर्मचारीगण साइकिल चलाकर वृद्ध के साथ ग्राम कनावटी पहुंचे। जहां पर ग्रामवासियों को वोट डालने के लिए जागरूक किया।

 

वोट का बताया महत्व
कायर्रूक्रम के दौरान कलेक्टर रजनीश श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए कहा कि वोट हमारी ताकत और अधिकार है। जिससे हम अपनी सरकार चुनते है। जो कि हमारे और समाज के लिए बेहतरी का काम करे है। वोट की कीमत हमारा नुमईंदा सरकार में खड़ा करना है। जो कि हमारी समस्याओं और हमारे अधिकारों के लिए लड़े । वोट का महत्व हर एक को समझना चाहिए।

 

कृषि उपज मंडी में किसानों को किया जागरूक

सीईओ कमलेश भार्गव ने पत्रिका के जागो जनमत रथ के साथ कृषि उपज मंडी पहुंचकर भारी तादार में मौजूद किसान, हम्माल व व्यापारियों को वोट डालने के लिए जागरूक किया। उन्होंने उन्हें उनके वोट का महत्व बताया। वहीं ईवीएम मशीन से किस प्रकार वोट करें। जिससे आपका वोट बिगड़े नही, इसकी समझ भी मौजूद किसान भाईयों और व्यापारियों को दी। ईवीएम इलेक्ट्रिोनिक मशीन का वोट डालते समय क्या सावधानी रखनी चाहिए। यह बस बारीकी उनके द्वारा समझाई गई।

 

Virendra Rathod Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned