scriptNeemuch Crime नीमच जिले के दो युवक राजस्थान में अफीम तस्करी करते धराए | Neemuch Letest Crime News In Hindi | Patrika News

Neemuch Crime नीमच जिले के दो युवक राजस्थान में अफीम तस्करी करते धराए

locationनीमचPublished: Jun 25, 2019 01:20:02 pm

Submitted by:

Mukesh Sharaiya

पांच हजार के लालच में चार किलो अफीम ले जाते दो गिरफ्तार

Neemuch Letest Crime News In Hindi

राजस्थान पुलिस गिरफ्त में नीमच जिले की मनासा तहसील के दोनों आरोपी।

नीमच. चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में पांच हजार रुपए के लालच में चार किलो ले जा रहे दो कुरियर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रविवार रात करीब दस बजे पाछला तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान कनेरा की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल आती को रोका तो उस पर सवार दो जने भागने का प्रयास करने लगे। जाप्ते ने घेरा देकर मोटरसाइकिल रोक ली। तलाशी में वाहन की डिक्की में दो थैलियों में चार किलो अफीम पाई गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल व अफीम जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने खुद को मध्यप्रदेश में नीमच जिले के मनासा थानान्तर्गत अरनिवा चन्द्रावत निवासी श्यामलाल पिता रोड़ीलाल बंजारा (28) और गोमा पिता मांगीलाल बंजारा (32) होना बताया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गंगरार क्षेत्र के कुंवालियों की बालद निवासी बालू बंजारा ने मध्यप्रदेश में उन्हें यह अफीम दी थी। उसने यह अफीम खुद के घर पहुंचाने को कहा था। इसके बदले पांच हजार रुपए मेहनताना देना तय हुआ था। यह जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने बालू बंजारा को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो