scriptपत्रिका ने किया आमजन को मतदान के लिए जागरूक | neemuch news | Patrika News

पत्रिका ने किया आमजन को मतदान के लिए जागरूक

locationनीमचPublished: Nov 05, 2018 10:10:27 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

पत्रिका ने किया आमजन को मतदान के लिए जागरूक

patrika

पत्रिका ने किया आमजन को मतदान के लिए जागरूक

नीमच. हम स्वयं सारे काम छोड़कर 28 नवंबर को सबसे पहले मतदान करेंगे। स्वयं मतदान करने के साथ ही मतदाताओं को जागरूक करेंगे कि वे अपने मत का उपयोग जरूर करें। यह संकल्प सोमवार को पत्रिका अभियान के तहत जिला चिकित्सालय के सामने स्थित रेडक्रॉस भवन में लिया गया।
आप देश के जिम्मेदार नागरिक हैं

इस अवसर पर बुजुर्ग से लेकर युवा तक सभी उपस्थित रहे। जिन्होंने एक स्वर में मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प लिया।
पत्रिका अभियान से जुड़ते हुए एसआर श्रीवास्तव, उमेश चौहान, प्रकाश सैनी, देवीलाल मौर्य, नवीन धनगर, राजू बैरागी, पवन गोवरी, मोहन बैरागी, राकेश लौहार, जयसिंह अहीर, पन्नालाल, विकास आंकिया, धनराज कछावा, राजू बैरागी, मथुरालाल, पूनम चंद्र, लक्ष्मी नारायण पाटीदार, शांतिलाल नागदा आदि उपस्थित रहे। सभी ने पहले मतदाताओं को जागरूक करने व स्वयं मतदान करने का संकल्प लिया। इसके बाद कलेक्टर के निर्देशानुसार सभी बुजुर्गों को मतदान के लिए आमंत्रण कार्ड का वितरण किया गया। कार्ड में लिखा है कि आप देश के जिम्मेदार नागरिक हैं एवं सदैव अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन करते रहे हैं लोकतंत्र में हर एक वोट महत्वपूर्ण है आपका मत लोकतंत्र के इस महापर्व में नया रंग भरेगा।
आकर्षक रांगोली बनाकर किया मतदाताओं को जागरूक
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को सीताराम जाजू शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आकर्षक रांगोली बनाई गई। इसी के साथ सभी ने अपने मत का उपयोग करने के लिए आमजन को जागरूक किया। मतदाता जागरूकता की रांगोली पर लिखा था। धर्म पर न जात पर, बटन दबेगा कर्म पर। दिव्यांगों के लिए सुगम मतदान यहां होगा । इस अवसर पर रांगोली के समीप दीप भी प्रज्जवलित किए गए।
इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव, महिला एवं बाल विकास अधिकारी रेलम बघेल, महाविद्यालय स्टॉफ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाएं आदि उपस्थित रहे। जिन्होंने मतदाता जागरूकता के नारे भी लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो