scriptतबलीगी जमात के लोग नीमच में भी मिले, मचा हडकंप | People of Tabligi Jamaat also met in Neemuch | Patrika News

तबलीगी जमात के लोग नीमच में भी मिले, मचा हडकंप

locationनीमचPublished: Apr 02, 2020 01:09:33 pm

Submitted by:

Virendra Rathod

– स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को लिया निगरानी

तबलीगी जमात के लोग नीमच में भी मिले, मचा हडकंप

तबलीगी जमात के लोग नीमच में भी मिले, मचा हडकंप

नीमच । दिल्ली मरकस मस्जिद में तबलीगी जमात में शामिल हुए कुछ लोगों के कोरोना पॉजीटिव होने से जहंा देशभर में हडकंप मचा हुआहै। वहीं मरकस मस्जिद तबलीगी जमात में शामिल होकर नीमच आए कुछ लोगों की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्थानीय घंटाघर मौके पर पहुंचकर करीब दस लोगों को क्वारंटाइन निगरानी में लिया है।

कोरोना के जंग से लडऩे के लिए सरकार कितनी बार अपील है एवं बार-बार चेतावनी देते हुए भी इस त्रासदी का भयानक रूप देखना चाहती है। शायद जनता इसका स्पष्ट संकेत इनके यहां मिलने से चिंताएं बढ़ गई है । इस समय देश में तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। देश-विदेश से हजारों की तादाद में दिल्ली की इस जमात में लोग शामिल हुए थे। ऐसे में कल नीमच में भी तबलीगी जमात के लोगों की यहां मिलने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम स्थानीय घंटाघर के पास वाले क्षैत्र में पहुंची और इस जमात के 10 लोगों को अपने साथ लेकर गई। जहां सभी की जांच की जा रही है और सभी को निगरानी में रखा जा रहा है।

जांच के लिए क्वारंटाइन किया गया है
तबलीगी जमात के कुछ लोगों की नीमच में होने की जानकारी दी गई। उसके बाद आज इन लोगों के सैंपल लिए गए एवं जांच के लिए इंदौर भेजे गए । रिपोर्ट आने तक इनको क्वॉरेंटाइन किया गया। इन लोगों की 25 मार्च को एकबार स्क्रीनिंग हो चुकी है।
– भव्या मित्तल, सीईओ जिला पंचायत नीमच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो