scriptPetrol pump operator kidnapped, police investigated and revealed this | पेट्रोल पंप संचालक का हुआ अपहरण, पुलिस ने की जांच तो हुआ यह खुलासा | Patrika News

पेट्रोल पंप संचालक का हुआ अपहरण, पुलिस ने की जांच तो हुआ यह खुलासा

कैंट थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंंप संचालक अनुष्क नरेड़ी के अपहरण के मामले मे जांच के दौरान पुलिस प्रारंभिक रूप में यह पता कर पाई है कि लेन-देन के विवाद में कुछ लोग नरेड़ी को गाड़ी में डालकर पैसे लेने के लिए ले गए। पुलिस पीछा आते देख पिपल्यामंडी छोड़ भाग निकले, हालांकि पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

नीमच

Published: December 22, 2021 11:39:11 pm

नीमच. कैंट थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंंप संचालक अनुष्क नरेड़ी के अपहरण के मामले मे जांच के दौरान पुलिस प्रारंभिक रूप में यह पता कर पाई है कि लेन-देन के विवाद में कुछ लोग नरेड़ी को गाड़ी में डालकर पैसे लेने के लिए ले गए। पुलिस पीछा आते देख पिपल्यामंडी छोड़ भाग निकले, हालांकि पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
सोमवार-मंगलवार रात्रि में नीमच के एक व्यापारी अनुष्क नरेड़ी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। नरेड़ी का अपरहण भरभडिय़ा और जावद रोड के बीच किया गया था। जब वे जावद से नीमच की ओर आ रहे थे। रास्ते में गाड़ी खराब होने और गाड़ी में मरीज होने की बात कह कर कुछ लोगों ने कार को रोका और जैक मांगा जैसे ही नरेडी उतरे तो आरोपियों ने पकड़ लिया और अपहरण कर आरोपी मंदसौर के पिपलिया मंडी ले गए। इस दौरान मारपीट की और पैसे व आभूषण छीन लिए। साथ ही परिजनों से एक करोड रुपए की रुपए की फिरौती की भी मांग की मगर व्यापारी ने केश घर में नहीं होने की बात कही। इस पर अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी से मोबाइल ट्रांजैक्शन करने के लिए कहा जब व्यापारी ने यह बताया कि मोबाइल कार में ही रह गया है। तब अपहरणकर्ताओं ने साथी को पुन: भेजा मगर पुलिस की सर्चिंग टीम देख साथी वापस लौट आया। अपहरणकर्ता नरेड़ी को पिपलियामंडी कनघट्टी मार्ग पर छोड़ कर चले गए। बाद में किसी तरह से नरेडी का पुलिस से संपर्क हुआ और पुलिस ने बरामद कर नीमच परिजनों को सौंपा। फिलहाल नरेड़ी का नीमच जिला चिकित्सालय में उपचार कराया गया है।

पेट्रोल पंप संचालक का हुआ अपहरण, पुलिस ने की जांच तो हुआ यह खुलासा
कैंट थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंंप संचालक अनुष्क नरेड़ी के अपहरण के मामले मे जांच के दौरान पुलिस प्रारंभिक रूप में यह पता कर पाई है कि लेन-देन के विवाद में कुछ लोग नरेड़ी को गाड़ी में डालकर पैसे लेने के लिए ले गए। पुलिस पीछा आते देख पिपल्यामंडी छोड़ भाग निकले, हालांकि पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सोमवार देररात को नरेड़ी भरभडिय़ा स्थित गोदाम पर प्याज का माल आने पर भरवाने गया था। इस दौरान उसके नौकर निंबाहेड़ा निवासी अजय को भी बुलाया था। जो निंबाहेड़ा स्थित पंप पर काम करता है। उसने बताया कि कुछ लोग निंबाहेड़ा से आए। जिस पर व्यापारी उनके पास तो पंप पर काम किया था। बकाया को लेकर तकादा किया तो नरेड़ी ने दस हजार दे दिए। इस पर उन्होंने पूरे रुपए मांगे। इस पर उसे कार में साथ ले गए और पुलिस को पीछा आते देख पिपल्यामंडी के पास कनघट्टी गांव के पास छोड़ निकले। व्यापारी का कहना है कि इस दौरान उससे 50 हजार रुपए, घड़ी और सोने का कड़ा व अंगूठी भी छीन ली। अजय के पकड़े जाने पर सारी स्थिति स्पष्ट होगी, अपहरण करने वाले कौन थे। व्यापारी ने उन्हें पहचानने से इंकार किया है। अभी चिंकी खान और कपिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
अजय सारवान, थानाप्रभारी कैंट थाना नीमच।

घरेलू गैस भरते दो आरोपी गिरफ्तार
सिंगोली में पुलिस ने घरेलू गैस सिलेंडरो से गैस भरते दो आरोपियों को रंगेहाथ गिरप्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस दौरान 21 सिलेंडर व दो मोटर पंप गैस भरने वाली सहित एक कार एमपी 09 सीडी 8675 जब्त की है।
थाना प्रभारी आरसी दांगी ने बताया कि रवींद्र पिता राजेंद्र प्रजापत निवासी सिंगोली 120 क्वार्टर के सामने घरेलू गैस सिलेंडर से इलेक्ट्रिक मोटर पंप लगाकर गैस किट लगे वाहनों में घरेलू गैस अवेध तरीके से भर रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए दबिश दी। वहां दो व्यक्ति गैस कार एमपी 09 सीडी 8675 के गैस किट में घरेलू सिलेंडर से कंप्रेशर की मदद से उसे रीफिल कर रहे थे। आसपास सिलेंडर रखे थै। मौके पर जब्ती, पंचनामा, पूछताछ व कर प्रकरण दर्ज किया गया। कार मालिक श्यामलाल (21) पिता जीतमल निवासी ग्राम जोधाकुंडल से पूछताछ पर 1100 रुपए में गैस भराना बताया। विवेचना के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर प्रदाय करने वाले की तलाश कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: गठबंधन के तहत BJP 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिए कैप्टन की PLC और ढींढसा को क्या मिलाराष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददब्रेंडन टेलर का खुलासा, इंडियन बिजनेसमैन ने किया ब्लैकमेल; लेनी पड़ी ड्रग्ससंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमसीएम योगी की जीत के लिए उज्जैन के श्मशान में हुई तंत्र साधना, बोले बाबा बमबमनाथ योगी का आना ज़रूरीICC Awards: शाहीन अफरीदी बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों ने मारी बाजीBudget 2022: आम बजट में इनकम टैक्स का दायरा बढ़ाने और स्लैब दरों में परिवर्तन की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.