scriptकुख्यात तस्कर की बर्थडे पार्टी में पुलिस बनी मेहमान, कांस्टेबल की बंदूक से काटा केक, हुई कार्रवाई | police became guest in birthday of famous smuggler cake cut by gun | Patrika News

कुख्यात तस्कर की बर्थडे पार्टी में पुलिस बनी मेहमान, कांस्टेबल की बंदूक से काटा केक, हुई कार्रवाई

locationनीमचPublished: Oct 03, 2021 03:28:32 pm

Submitted by:

Faiz

कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज पुलिस ने घर पर दी दबिश, मामला बर्थडे पार्टी में बंदूक से केक काटने का है।

News

कुख्यात तस्कर की बर्थडे पार्टी में पुलिस बनी मेहमान, कांस्टेबल की बंदूक से काटा केक, हुई कार्रवाई

नीमच. कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी उर्फ जय सबनानी के घर पर रविवार सुबह सिटी पुलिस ने आला अधिकारियों ने छापामारी कर दबिश दी है। इस दौरान पुलिस द्वारा घर की तलाशी ली गई, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं। पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध सामान की जब्ती बनाते हुए पंचनामा बनाया है। आपको बता दें कि, कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी ने अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान पुलिसकर्मी की बंदूक से केक काटा था। बताया जा रहा है कि, इस दौरान पार्टी में सिटी थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत भी मौजूद थे। बर्थडे पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाबू सिंधी बंदूक से काटते हुए नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद शनिवार रात बाबू सिंधी के खिलाफ सिटी थाने में मामला दर्ज हुआस जिसके चलते रविवार को उसके घर पर दबिश दी गई है।


मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब बर्थडे पार्टी का एक वीडियो पार्टी में मौजूद किसी सदस्य ने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसी वीडियो के आधार पर नीमच सिटी पुलिस ने बाबू सिंधी उर्फ जय सबनानी समेत अन्य के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। बाबू सिंधी को रिमांड पर लेकर इस संबंध में आगे पूछताछ की जाएगी। बाबू सिंधी समेत अन्य के ठिकानों पर सिटी पुलिस द्वारा दबिश भी दी जा रही है। रविवार को एएसपी सुंदर सिंह कनेश व नीमच सिटी टीआई करणी सिंह शक्तावत ने पुलिस टीम के साथ तस्कर बाबू सिंधी के घर पर दबिश दी और तलाशी ली है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑटो पार्ट्स के 3 मंजिला शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर खाक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84m06v

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश ने बताया कि, बीते दिनों बाबू सिंह द्वारा बर्थडे पार्टी पर बंदूक से केक काटने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके आधार पर बाबू सिंधी एवं अन्य साथियों पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसी कड़ी में आज बाबू सिंधी के घर पर दबिश दी गई है। इसी के तहत तलाशी ली गई है। फिलहाल, अब तक ऐसा कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ है, लेकिन वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84lzs4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो