कृषि भूमि विवाद में पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई

झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

नीमच. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में एसपी राकेश सगर को ज्ञापन सौंपकर पुलिस कार्रवाई की मांग की।
हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन में बताया कि ग्राम देवरान थाना रामपुरा निवासी बालुराम के कृषि भूमि छीनने के विवाद में 11 दिसंबर 201९ को शिकायती आवेदन दिया गया था। आवेदन पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई। नंदलाल, शंकरलाल, उदयराम पिता नंदलाल, मदन पिता शंकरलाल, ईश्वर पिता बद्रीलाल एवं ललिता पिता ईश्वर, कविता पिता उदयराम आदि ने सामूहिक रूप से पत्थर, लाठी, तलवार से जानलेवा हमला किया था। पुलिस को आवेदन देने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं होने के कारण मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेठी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने 13 जनवरी को पुन: जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की गई। पुलिस कार्रवाई नहीं होने के कारण आरोपियों के हौसले बढ़ गए हैं। आरोपी जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। ज्ञापन सौपते समय मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव मुन्नी रावत, पिछड़ा वर्ग संगठन अल्पसंख्यक राष्ट्रीय सचिव चन्द्रशेखर जायसवार, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशा सांभर, जावेद दुर्रानी, नंदकुंवर, शाबिर, लक्की खताबिया, चंदा चौहान, बालुराम आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Show More
Mukesh Sharaiya Bureau Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned